बिजली के तारों में फंसा हेलीकॉप्टर और लग गई आग, भयावह घटना का वीडियो वायरल
बिजली के तारों में फंसा हेलीकॉप्टर और लग गई आग, भयावह घटना का वीडियो वायरल
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक हेलिकॉप्टर का है। जी दरअसल बिजली के तारों में फंसने के बाद एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है हवा में उड़ता हेलिकॉप्टर इस हादसे के बाद अचानक से जमीन पर आ गिरा। इस हादसे के वक्त उसमें राजनेता समेत 6 लोग सवार थे। अब इस दुर्घटना के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और यह मामला ब्राजील का है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, पायलट के अलावा हेलिकॉप्टर में ब्राजील के 59 साल के सांसद, डिप्टी मेयर और दो कर्मचारी मौजूद थे। जी हाँ और हादसे से ठीक पहले चमत्कारिक रूप से सभी लोग हेलिकॉप्टर से निकल गए थे ऐसे में उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। यह हादसा ब्राजील के मिना गेरियास राज्य के Engenheiro Caldas इलाके में बीते बुधवार को हुआ था।

 

अब उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है ब्राजीली सांसद Hercílio Araújo Diniz और डिप्टी मेयर David Barroso चुनाव प्रचार के लिए गए थे। इसी बीच उतरते वक्त उनका हेलिकॉप्टर एक बिजली के खंभे से टकरा गया। इसके चलते पायलट ने हेलिकॉप्टर से नियंत्रण खो दिया। वहीं बिजली के तारों में उलझने के कारण हेलिकॉप्टर में आग लग गई। आग लगते ही हेलिकॉप्टर धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ा। गनीमत रही सभी यात्री उससे निकल गए। वहीं इसके बाद बचाव दल ने करीब तीन घंटे तक जंगलों में उनकी खोजबीन की। वहीं इस घटना की खबर लगते ही फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। उसके बाद सांसद, डिप्टी मेयर, पायलट और अन्य घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका प्राथमिक इलाज किया। बताया गया कि उन्हें हल्की चोटें आई थीं।

वहीं स्थानीय मीडिया के अनुसार, दमकल विभाग ने कहा कि हेलिकॉप्टर नियंत्रण खो दिया था और हाईवे के किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गया था। बताया जा रहा है इस दुर्घटना के कारण आसपास के इलाकों की बिजली बाधित हो गई। हालांकि, कुछ ही घंटे बाद उसे सही कर दिया गया।

गर्लफ्रेंड बनने के बदले 2 लाख रुपए महीने मिलेगी सैलरी, 2 लड़को का विज्ञापन वायरल

नदी में मिली चार आंख वाली मछली, देखने वालों की लग गई भीड़

नाक से खून और आँख में सूजन की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची महिला, एक के बाद एक निकलने लगे कीड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -