प्रो कबड्डी लीग: पिछड़ने के बाद जयपुर ने गुजरात से लिया हार का बदला
प्रो कबड्डी लीग: पिछड़ने के बाद जयपुर ने गुजरात से लिया हार का बदला
Share:

नई दिल्ली- जसवीर सिंह, पवन कुमार और सोमवीर शेखर के शानदार प्रदर्शन से जयपुर पिंक पैंथर्स ने रविवार को गुजरात फाच्र्यून जायंट्स को प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र में 31-25 से शिकस्त दी. जयपुर की आठ मैचों में यह पांचवीं जीत है. जिसकी बदौलत वह जोन-ए में चौथे स्थान पर पहुंच गया है. कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में जयपुर की टीम आधे समय तक 14-9 से आगे थी. दूसरे हाफ में मुकाबला बेहद कड़ा रहा. जयपुर ने जहां 17 अंक बटोरे वहीं गुजरात ने 16 अंक जुटाए. जयपुर के लिए पहले हाफ की पांच अंक की बढ़त अंत में कारगर साबित हुई.

अंतिम आठ मिनट में जयपुर ने गुजरात को ऑल आउट किया और 26-17 से बढ़त लेकर अपनी स्थिति को मजबूत कर लिय. अंतिम पलों में अपना संतुलन खो चुकी गुजरात को जयपुर ने फिर संभलने का मौका नहीं दिया और इस अंतर को बनाए रखते हुए 31-25 से जीत हासिल कर अपनी हार बदला चुकाया.

गुजरात को लगातार दूसरे दिन हार का सामना करना पड़ा. गुजरात को शनिवार को हरियाणा ने भी हराया था. गुजरात लगातार दो हार के बावजूद ग्रुप-ए में 12 मैचों से 43 अंक लेकर शीर्ष पर कायम है. जयपुर की आठ मैचों में यह पांचवीं जीत है और उसके 28 अंक हो गए है.

जयपुर के लिए जसवीर ने छह अंक जुटाए जबकि पवन और सोमवीर ने चार-चार अंक बटोरे. गुजरात के लिए सचिन सात अंकों के साथ एक बार फिर शीर्ष स्कोरर रहे.

विराट कोहली का 30 वा शतक टूटे कई रिकॉर्ड्स

देश में पहली बार कोई 'खिलाड़ी' बना खेल मंत्री

अगर क्रिकेट मैदान पर ट्रैफिक पुलिस होती तो धोनी का कटता चालान!

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -