अगर इस कार कंपनी के है ग्राहक तो, जुलाई 2020 तक मिलेगी एक्सटेंड फ्री सर्विस
अगर इस कार कंपनी के है ग्राहक तो, जुलाई 2020 तक मिलेगी एक्सटेंड फ्री सर्विस
Share:

दुनिया की अग्रणी कार निर्माता कंपनी Kia Motors India ने भारत में कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए 2 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. इंडियन कार मार्केट की लेटेस्ट कार निर्माता कंपनी Kia Motors कोरोनावायरस महामारी के बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ रुपये दान देकर उन भारतीय कार ऑटोमोटिव कंपनियों की लिस्ट में शामिल हो गई है जो इस समय मदद कर रही हैं.

Lockdown हटने के बाद सस्ती हो रही है गाड़िया ? जाने पूरा सच

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि अमाउंट का चेक Kia Motors India के मैनेजिंग डायरेक्टर Kookhyun Shim ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन को ताडेपल्ली शहर में दिया था. Kia Motors India के अनुसार, Coronavirus के प्रकोप के खिलाफ इससे राज्य में तुरंत और लॉन्ग टर्म के लिए राहत मिलेगी. इसी के साथ कहा गया कि ऐसी स्थिति में मुकाबले करने के लिए सरकार के साथ, आर्थिक सहायता के अलावा भी कंपनी लोगों को हेल्थ सर्विस उपलब्ध करवाने में कार्य कर रही है. समाज को हर प्रकार की संभव मदद के लिए हम काम कर रहे हैं और कोरोनावायरस से लड़ने के लिए हर जरूरी कदम उठाया जा रहा है.

बजाज ने अपनी इस पॉपुलर बाइक का रेडी वर्जन किया लांच, कीमत में भी किया इजाफा

वायरस के कारण उत्पन्न इस विकट परिस्थिति में Kia Motors India ने अपने ग्राहकों की मदद के लिए कई उपायों का ऐलान किया है. इसके चलते कंपनी अपने ग्राहकों को जुलाई 2020 तक एक्सटेंड फ्री सर्विस उपलब्ध करवाएगी और इसके अलावा स्थिति को देखा जा रहा है और उसके अलावा भी ग्राहकों की हर संभव मदद की जाएगी. Kia ने कहा कि वह लगातार देश की सरकार का समर्थन करते रहेंगे और Coronavirus के खिलाफ राष्ट्रीय लड़ाई में साथ रहने के लिए तैयार हैं.

कोरोना के कहर में मिली बड़ी राहत, इस बैंक ने लोन किया सस्ता

मर्सिडीज़ बेंज जल्द भारत में लांच करने जा रही ये शानदार कार, वेबसाइट पर हुई शामिल

कोरोना के चलते Lockdown में फसे ड्राइवर्स के लिए मददगार साबित होगा ये एप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -