ब्रूम की बदौलत न्यूजीलैंड ने किया बांग्लादेश को परास्त
ब्रूम की बदौलत न्यूजीलैंड ने किया बांग्लादेश को परास्त
Share:

नील्सन : न्यूजीलैंड के खिलाड़ी नील ब्रूम की बदौलत न्यूजीलैंड टीम ने बांग्लादेश को परास्त करते हुये सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया। जिस तरह से ब्रूम ने बल्लेबाजी का जौहर दिखाया, उससे उनका स्थान टीम में पक्का होते नजर आ रहा है। गौरतलब है कि टीम में ब्रूम ने आठ सालों बाद अपनी वापसी की है और वे अब टीम में अपना स्थान स्थाई बनाने का प्रयास कर रहे है। न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच वन डे मैच की सीरीज चल रही है। तीसरे और अंतिम मैच में ब्रूम ने शानदार प्रदर्शन करते हुये 97 रनों की पारी खेली वहीं उनके साथ टीम के कप्तान केन विलियमसन ने भी 95 रनों की नाबाद पारी खेलते हुये अपनी टीम के लिये जीत का परचम लहरया।

दोनों खिलाड़ियों के बीच 179 रनों की साझेदारी के दौरान ब्रूम ने लगातार दूसरी मैच विजयी पारी खेली। मैदान में दोनों टीमों का हौसला बुलंद दिखाई दिया, लेकिन न्यूजीलैंड की टीम बांग्लादेश पर हावी बनी रही। टाॅस बांग्लादेश ने जीता और फिर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था।

टीम के बल्लेबाज इमरूल कायेस ने 44 और तमीम इकबाल ने 59 रन जरूर बनाये लेकिन इसके बाद टीम के बल्लेबाज एक के बाद एक विकेट गंवाते चले गये। बांग्लादेश ने सात विकेट सिर्फ 77 रन पर गंवाए। निचले क्रम में सिर्फ नुरूल हसन की टिककर खेल पाए जिन्होंने 39 गेंद में 44 रन की पारी खेली।

क्रिकेट : न्यूजीलैंड टीम में सम्मलित किये गए 3 स्पिनर

BCCI के सीरीज ना खेलने के फैंसले के खिलाफ कार्रवाई करेगा PCB

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -