Pak Vs NZ: न्यूजीलैंड की T20 टीम घोषित, केन विलियम्सन और ट्रेंट बौल्ट ने की वापसी
Pak Vs NZ: न्यूजीलैंड की T20 टीम घोषित, केन विलियम्सन और ट्रेंट बौल्ट ने की वापसी
Share:

ऑकलैंड: पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने जाने वाली टी-20 श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन के अलावा ट्रेंट बौल्ट को न्यूजीलैंड टीम में वापस बुलाया गया है. यह दोनों तीन मुकाबलों की श्रृंखला के आखिरी दो मैचों के लिए टीम में उपलब्ध रहेंगे. पहला मैच 18 दिसंबर को खेला जाएगा. दूसरा मुकाबला 20 और तीसरा मुकाबला 22 दिसंबर को खेला जाएगा.

टीम में हालांकि रॉस टेलर को शामिल नहीं किया गया है. ग्लेन फिलिप्स और डेवन कॉन्वे को टीम में जगह मिली है. पहले टी-20 मैच में मिशेल सैंटनर को टीम का कप्तान बनाया गया है. न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने कहा कि, ‘वेलिंग्टन में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले के तीन दिन बाद ही टी-20 श्रृंखला की शुरुआत हो रही है. विलियम्सन और बौल्ट, टिम साउदी, काइल जेमिसन और डार्ली मिशेल के साथ दूसरे और तीसरे मैच के लिए मौजूद रहेंगे’.

न्यूजीलैंड टीम- पहले टी-20 के लिए : मिशेल सैंटनर (कप्तान), टॉड एस्ले, डग ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवन कॉन्वे, जैकब डफी, मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेजिन, जिम्मी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेइफेर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, ब्लैयर टिकनेर.

न्यूजीलैंड टीम- दूसरे और तीसरे टी-20 के लिए : केन विलियम्सन (कप्तान), टॉड एस्ले, ट्रेंट बौल्ट, डेवन कॉन्वे, मार्टिन गुप्टिल, काइल जेमिसन, स्कॉट कुगलेजिन, डार्ली मिशेल, जिम्मी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेइफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउदी.

क्रिकेट के सिक्सर किंग है 'युवराज सिंह'

कोरोना को मात देने के बाद लुईस हैमिल्टन को अबू धाबी जीपी में दौड़ने के लिए मिला ग्रीन सिग्नल

विराट या धोनी ? मैथ्यू हैडेन ने बताया इस दशक का सबसे शानदार भारतीय खिलाड़ी कौन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -