कबड्डी खेलने के लिए यह न्यूज़ीलैंड का यह खिलाडी जा पंहुचा शहर के स्पोर्ट्स क्लब

इंदौर : न्यूजीलैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने अपने ज़माने में क्रिकेट के मैदान पर तो अपना कमाल दिखाया ही है साथ ही उन्होंने इंदौर में भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच चल रहे तीसरे टेस्ट के दौरान कबड्डी में भी अपना दम आजमाया. फ्लेमिंग शनिवार को इंदौर में एक कबड्डी क्लब में पहुचे जहां पर इंडियन कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान राकेश कुमार के साथ जोर आजमाइश की.

बता दे कि फ्लेमिंग इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री आए हैं. मैच खत्म होने के बाद वे अपने कुछ दोस्तों के साथ शहर के हैप्पी वांडरर्स क्लब गए और करीब आधे घंटे तक कबड्डी खेलकर एन्जॉय किया. फ्लेमिंग इंग्लिश कॉमेंट्री करने के लिए इंदौर आए हुए है. मैच के दौरान फ्लेमिंग कि मुलाकात कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान राकेश कुमार से हुई.

राकेश से बात करने के दौरान फ्लेमिंग ने क्रिकेट खेलने कि इच्छा जताई इसके बाद वह उन्हें हैप्पी वांडरर्स क्लब लेकर गए. फ्लेमिंग को कबड्डी का खेल इतना पसंद आया कि उन्होंने अपनी टीम बनाकर मैच खेलना शुरू कर दिया. इस दौरान वह अपनी कबड्डी टीम के कप्तान बने. बता दे कि फ्लेमिंग ने जिंदगी में पहली बार कबड्डी खेला है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -