न्यूज़ीलैंड के स्टार क्रिकेटर को छोड़कर मायके चली गई पत्नी, छोड़ गई ये 'मैसेज'
न्यूज़ीलैंड के स्टार क्रिकेटर को छोड़कर मायके चली गई पत्नी, छोड़ गई ये 'मैसेज'
Share:

नई दिल्ली: महामारी का रूप धारण कर चुका कोरोना वायरस लोगों की जान तो ले ही रहा है, पर इसने एक अलग किस्म की समस्या भी खड़ी कर दी है, जिसका सामना करना कठिन हो रहा है. ऐसी ही समस्या न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मिचेल मैक्लिनघन (Mitchell McClenaghan) और उनकी पत्नी के सामने आई है. इसके बाद उनकी पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई है. कोरोना वायरस से अब तक दुनियाभर में 6 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. 

दरअसल, कोरोना वायरस यानी कोविड-19 (Covid-19) के शिकार लोगों को अस्पतालों में बाकी मरीजों से बिलकुल अलग रखा जा रहा है. उन्हें ना केवल आम लोगों से, बल्कि अपने परिवार के सदस्यों से भी दूर रहना पड़ रहा है. इसी वजह से मिचेल मैक्लिनघन की पत्नी घर छोड़कर चले गईं हैं. बता दें कि मिचेल मैक्लिनघन कुछ दिन पहले तक पाकिस्तान में थे. वे यहां पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में हिस्सा ले रहे थे.

कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद मैक्लिनघन स्वदेश लौट गए. न्यूजीलैंड ने विदेश से भारत आ रहे लोगों के लिए 14 दिन की सेल्फ आइसोलेशन पॉलिसी लागू कर रखी है. इसके तहत इसी न्यूज़ीलैंड के पेसर ने भी खुद को अलग-थलग रखने का फैसला लिया है. मिचेल मैक्लिनघन जब घर पहुंचे तो उन्हें वहां एक 'मैसेज' मिला. यह मैसेज मिचेल की पत्नी ने लिखा था, जो उनके घर पहुंचने से पहले ही मायके लौट गई थीं.  

कप्तान फिंच ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इन दो भारतीय गेंदबाजों ने उड़ा दी थी रातों की नींद

नए लुक में नज़र आए MS धोनी, सामने आई वीडियो

कोरोना के कारण इटालियन फुटबॉल लीग 'सिरी ए' में 11 पॉजिटिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -