न्यूजीलैंड से लौटे मुम्बई के कपल से न्यूजीलैंड सांसद ने मांगी माफ़ी
न्यूजीलैंड से लौटे मुम्बई के कपल से न्यूजीलैंड सांसद ने मांगी माफ़ी
Share:

मुम्बई. अमेरिका में भारतीय नस्लीय हिंसा के मामले सामने आ रहे है, वही दूसरी और मुम्बई के बांद्रा का एक यंग कपल न्यूजीलैंड गया, किन्तु 33 दिनों का यह हनीमून डरावने सपने में बदल गया. इसके बाद दोनों को अपना हनीमून आधे में ही छोड़ कर भारत लौटना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार, मुम्बई के बांद्रा के रहने वाले हेमंत और उनकी पत्नी बानी न्यूजीलैंड गए थे.

25 मार्च को मुम्बई से न्यूजीलैंड मनाने गए कपल का सामान चोरी होने के बाद ट्रिप बीच में ही छोड़ दी, इस घटना के बाद न्यूजीलैंड की कंजर्वेटिव पार्टी के सांसद ने माफ़ी मांगी है. उन्होंने कहा कि हम हेमंत और बानी से माफी मांगते हैं. वो हमारे टूरिस्ट थे किन्तु उनका सामान चोरी होने के बाद उनसे अच्छा व्यवहार नहीं हुआ. यह सरकार की नाकामी है. बानी और हेमंत का सामान वहां कार में चोरी हो गया जिसमे उनके मोबाइल, पासपोर्ट और दूसरी कई महत्वपूर्ण चीजे रखी थी.

यह चोरी रोटोरुआ के मशहूर मड बाथ सेंटर पर शाम 6 बजे हुई जब दोनो कार पार्क कर अंदर गए. जब रात 9 बजे वह बाहर निकले तो खिड़की टूटी हुई थी और सामान गायब था. जब पुलिस को सूचना दी तो इस केस को इमरजेन्सी मानने से इंकार कर दिया. इतना ही नहीं जब दोनों जब दोनों ने खुद ही चोरों को ढूंढने का कोशिश की तो पता लगा कि वो उस होटल से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर थे. तब पुलिस को बताये जाने पर वही जवाब मिला की यह इमरजेंसी नहीं है.

ये भी पढ़े 

दलाई लामा की अरुणाचल यात्रा से ख़फ़ा चीनी मीडिया भड़का

सेल्फी के फेर में भारत में गई सबसे अधिक जान

डोनाल्ड ने कहा सीरिया में हुए रासायनिक हमले मानवता के लिए दुखद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -