न्यूयॉर्क में मध्यम, उच्च विद्यालयों के लिए उचित प्रवेश के लिए नीतिगत परिवर्तन का होगा परिचय
न्यूयॉर्क में मध्यम, उच्च विद्यालयों के लिए उचित प्रवेश के लिए नीतिगत परिवर्तन का होगा परिचय
Share:

मेयर बिल डी ब्लासियो ने शुक्रवार को कहा कि न्यूयॉर्क शहर ने यह बदलने का फैसला किया कि उसके चयनात्मक मध्य और उच्च विद्यालय किस तरह से छात्रों को रंग और बदतर अलगाव के छात्रों के खिलाफ भेदभाव करने वाली चिंताओं को दूर करने के प्रयास में छात्रों को स्वीकार करते हैं। महापौर ने पोस्ट को फिर से ट्वीट किया "आज हमने प्रक्रिया को निष्पक्ष बनाने के लिए अपनी हाई स्कूल और मिडिल स्कूल प्रवेश नीतियों में बदलाव की घोषणा की। मध्य विद्यालय: स्क्रीन पर एक वर्ष का ठहराव। हाई स्कूल: अगले दो वर्षों में भौगोलिक प्राथमिकता को समाप्त करें। यह हमारे स्कूलों को सभी छात्रों के लिए और अधिक समावेशी बना देगा।

हाईस्कूल और मिडिल स्कूल की नीतियों के बदलाव महामारी से फैलने वाली विषमताओं का सामना करेंगे, उन्होंने कहा, यह बदलाव 2021 के स्कूल वर्ष पर लागू होगा, जिसके लिए अब प्रवेश हो रहे हैं।

शिक्षा विभाग (डीओई) ने कहा कि मध्य विद्यालय छात्रों का मूल्यांकन या प्रवेश करने के लिए अकादमिक रिकॉर्ड, ऑडिशन या अन्य स्क्रीन या आकलन का उपयोग नहीं करेंगे, और जिले में रहने वाले छात्रों के लिए प्राथमिकता बनाए रखेंगे। इस साल हाईस्कूल दाखिले की प्राथमिकताओं को स्थायी रूप से समाप्त कर दिया जाएगा और अगले साल सभी अन्य भौगोलिक प्राथमिकताओं जैसे कि बोरो निवास की आवश्यकताओं को समाप्त कर दिया जाएगा। प्रवेश के लिए शैक्षणिक रूप से "स्क्रीन" छात्रों के लिए उच्च विद्यालय के लिए, डीओई उन्हें दृढ़ता से प्रोत्साहित कर रहा है कि वे आने वाले वर्ष में अपनी स्क्रीन को हटा दें या बदल दें, लेकिन वे उन्हें बनाए रख सकते हैं।

ईरान ने फोर्डो की भूमिगत परमाणु सुविधा में एक साइट पर शुरू किया निर्माण

अमेरिका ने कोविड-19 के लिए दूसरे टीके के रूप में मॉडर्ना को दी मंजूरी

प्रधानमंत्री हुन सेन का बड़ा बयान, कहा- कंबोडिया चीन के लिए एक कूड़ेदान नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -