MP में हादसों के साथ हुई नए साल की शुरुआत, 4 लोगों की गई जान
MP में हादसों के साथ हुई नए साल की शुरुआत, 4 लोगों की गई जान
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में 2 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग चोटिल हो गए। पुलिस ने कहा कि सोमवार को मध्य प्रदेश के मंदसौर एवं सीहोर जिलों में 2 सड़क हादसे हुए जिसमें चार व्यक्तियों की जान चली गई। सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रातः 6 बजे, जिला मुख्यालय से तकरीबन 50 किलोमीटर दूर, मंदसौर में सीतामऊ पुलिस थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई राजमार्ग पर बेलारी के पास एक परिवार के लोगों को ले जा रही एक SUV गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि SUV में सवार दो महिलाओं की मौत हो गई तथा परिवार के चार अन्य सदस्य चोटिल हो गए। अफसर ने बताया कि चोटिल व्यक्तियों लोगों का उपचार मंदसौर के जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। भेरुंदा पुलिस थाना प्रभारी गिरीश दुबे ने बताया कि सीहोर जिले में देर रात लगभग 1 बजे भेरुंदा-गोपालपुर रोड पर एक SUV पलट गई, जिसमें 2 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए। 

मृतक लोगों की पहचान अभिषेक गुर्जर (24) एवं राजेंद्र पवार (25) के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि चोटिल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि नए वर्ष के अवसर पर झारखंड के जमशेदपुर में भी भीषण सड़क हादसे हुए है जिसमें 6 दोस्तों की जान चली गई। ये सभी लोग होटल में न्यू ईयर की पार्टी मनाकर घर लौट रहे थे।

मस्जिद से निकलते ही ब्लास्ट में मारा गया वो खूंखार आतंकी ? जिसे राहुल गांधी ने कहा था 'मसूद अज़हर जी'

'मानसिक गुलामी का मार्ग है मंदिर..', अयोध्या समारोह के बीच लालू यादव के घर RJD ने लगाए पोस्टर, आखिर क्या है इसके पीछे का एजेंडा ?

नए साल के पहले दिन 'महाकाल मंदिर' में उमड़ा जनसैलाब, लाखों के आंकड़े में दर्शन को पहुंचे भक्त

रिलेटेड टॉपिक्स