नई अपडेट के अनुसार -सेल्फी को लेकर अब कोई नोटिस नहीं- मिरांडा हाउस

Jan 13 2017 10:00 PM
नई अपडेट के अनुसार  -सेल्फी को लेकर अब कोई नोटिस नहीं- मिरांडा हाउस

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की विरोध प्रदर्शन के बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रतिष्ठित कॉलेज मिरांडा हाउस ने अपने फरमान पर यू-टर्न ले लिया है.इसके पहले खबर आई थी की मिरांडा हाउस में सेल्फी लेने या बाल झाड़ने पर कार्रवाई की जाएगी. अब महिला कॉलेज मिरांडा हाउस ने कहा है कि कॉलेज गैलरी में सेल्फी लेने या बाल झाड़ने के खिलाफ वह ‘विद्यार्थियों पर कोई नोटिस नहीं थोपेगा.

कॉलेज की यह सफाई दिल्ली विश्वविद्यालय की कई छात्राओं द्वारा कॉलेज कैंपस में विरोध प्रदर्शन किए जाने और इस मुद्दे को लेकर दिल्ली महिला आयोग जाने की धमकी के बाद आई है. 

कॉलेज प्रिंसिपल ने दी सफाई-
हंगामे के बाद कॉलेज की प्रिंसिपल प्रतिभा जॉली ने कहा, उस नोटिस पर मैंने साइन नहीं किए किया गया था. हम छात्राओं को सेल्फी लेने से क्यूं रोकेंगे? इस कॉलेज में ऐसी कोई नीति नहीं है.’’ उन्होंने कहा, इसे ‘‘विद्यार्थियों पर नहीं थोपा जाएगा.

जानिए क्या था नोटिस में?
गौरतलब है कि कॉलेज में स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (एसओएल) की रविवार की कक्षाओं में शामिल होने वाली विद्यार्थियों के लिए कॉलेज में लगाए गए एक नोटिस में कहा गया था कि गैलरी में सेल्फी लेना, बाल झाड़ना और मॉडलिंग करना वक्त बर्बाद करना है. अगर कोई ऐसा करना गया तो सस्पेंड कर कॉलेज कैंपस से बाहर कर दिया जाएगा. 

दिल्‍ली यूनिवर्सिटी : सेल्‍फी लेने और मॉडलिंग करने में हो सकते है रस्टिकेट

IP यूनिवर्सिटी: Phd कोर्स के लिए एडमिशन हुई शुरू,जल्द करें आवेदन

 
?