TVS 7 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है अपनी नई मॉडल वाली स्कूटर, जानिए क्या है खासियत
TVS 7 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है अपनी नई मॉडल वाली स्कूटर, जानिए क्या है खासियत
Share:

नई राइडर125 की की लॉन्चिंग के बाद, TVS मोटर कंपनी 7 अक्टूबर को एक नए स्कूटर का मॉडल भी पेश करने जा रही है। लेकिन अब भी इस बारें में बाजार में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है कि लॉन्च किया जाने वाला मॉडल 125cc स्कूटर होगा, साथ ही यह खबरें भी है कि  आने वाला मॉडल ज्यूपिटर 125 हो सकता है। अगर अफवाहें सही हैं, तो नई ज्यूपिटर 125 प्रतियोगियों को टक्कर देगा। इस सेगमेंट में Honda Activa 125, Hero Maestro Edge 125 और Suzuki Access 125 हैं।

कंपनी के अगले दोपहिया वाहन के लिए आमंत्रण में "आओ और अधिक अनुभव करें" का नारा शामिल है, जो यह संकेत दे सकता है कि उपभोक्ताओं को ज्यूपिटर 125 के साथ हर चीज का "अधिक" प्राप्त होगा, जैसे कि शक्ति, टोक़ और सुविधाएँ। टू-व्हीलर कंपनी ने एक टीज़र तस्वीर भी जारी की है जिसमें वाहन के एलईडी डीआरएल दिखाई दे रहे हैं। ये डीआरएल स्कूटर के फ्रंट एप्रन पर लगाए जा सकते हैं। NTorq 125 से लिया गया 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजेक्टेड मोटर आगामी स्कूटर के मूल में हो सकता है। 7,000 आरपीएम पर यह इंजन 9.1 बीएचपी और 10.5 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है, जबकि 5,500 आरपीएम पर यह 10.5 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन सीवीटी ट्रांसमिशन से जुड़ा है।

आने वाले  ज्यूपिटर 125 में एक डिजिटल स्क्रीन, बाहरी फ्यूल फिलिंग, शांत शुरुआत और नेविगेशन असिस्ट, टॉप स्पीड रिकॉर्डर, इन-बिल्ट लैप-टाइमर और अन्य जैसी क्षमताओं के साथ टीवीएस कनेक्ट मोबाइल ऐप की उम्मीद है। टीवीएस मोटर कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने पहले भारत में 125 सीसी क्षेत्र की संभावनाओं के बारे में पीटीआई को बताया था "मोटरबाइक श्रेणी में, 125 सीसी खंड पिछले पांच वर्षों में 20% से अधिक की सीएजीआर से बढ़ा है। हम इस बाजार में टीवीएस की मजबूत स्थिति और नवीन वस्तुओं को भुनाने की योजना है। यह एक लाभदायक खंड के साथ-साथ एक संभावित विकास क्षेत्र है।"

आजमगढ़: खाना बनाते समय सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, 14 लोग बुरी तरह झुलसे, 2 घर हुए राख

'ये लोग ओसामा को शहीद कहते हैं ...', जब पूरी दुनिया के सामने भारत ने Pak को लताड़ा

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने पूर्वोत्तर मानसून की तैयारियों की समीक्षा की"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -