रिलीज हुआ किआ सोनेट का नया टीज़र, कार का लुक देख दीवाने हो जाएंगे आप
रिलीज हुआ किआ सोनेट का नया टीज़र, कार का लुक देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

Kia India (किआ इंडिया) ने अपनी लोकप्रिय सब-कॉम्पैक्ट SUV Sonet (सोनेट) के X Line (एक्स लाइन) वर्जन का आधिकारिक तौर पर टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी पेश किया जा चुका है। नई 2022 Kia Sonet X Line (2022 किआ सोनेट एक्स लाइन) को जल्द ही इंडिया में लॉन्च किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। यह इस सब-कॉम्पैक्ट SUV के लाइन-अप में रेंज-टॉपिंग वैरिएंट होगा और इसे कई कॉस्मेटिक अपडेट देखने के लिए मिलने वाले है। सेल्टोस के उपरांत सोनेट एक्स लाइन अवतार में उपलब्ध होने वाली इंडिया में KIA की दूसरी कार होने वाली है। 

बदलावों के बारें में बात की जाए तो Kia Sonet X Line में कुछ बड़े कॉस्मेटिक बदलाव का अनुमान भी लगाया जा चुका है। उदाहरण के लिए, इसे सेल्टोस की तरह ही 'एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट' पेंट स्कीम मिलना चाहिए, और यह फैक्ट्री से मैट पेंट फिनिश पाने वाली अपने सेगमेंट की पहली कार बनने वाली है। कुछ अन्य अपडेट में बारीक ऑरेंट एक्सेंट, एक्स लाइन बैजिंग, अपडेटेड अलॉय व्हील और बहुत कुछ शामिल होने वाले है।  SUV के केबिन और फीचर्स की बात करें तो, Sonet X Line को अपने स्पोर्टियर एक्सटीरियर अपील को मैच करने के लिए इसे एक अपडेटेड होलस्ट्री मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, फीचर्स लिस्ट में कोई बदलाव नहीं हो सकता है।

 

नई KIA सोनेट एक्स लाइन में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो, एपल कारप्ले और किआ की कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी दिए जाने वाली है।  जहां रेगुलर सोनेट में मैनुअल ट्रांसमिशन और एटी ऑप्शन के साथ तीन इंजन विकल्प भी दिए जा रहे है, वहीं इसके X Line वर्जन में दो इंजन विकल्प मिलने की संभावना है, वह भी सिर्फ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ दिया जा रहा है। जिसमे 118 bhp 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर और 98 bhp / 113 bhp 1.5-लीटर डीजल इंजन भी दिया जा रहा है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड आईएमटी, 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड एटी शामिल होना चाहिए। नई Kia Sonet X Line को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है।

ब्रिटिश ब्रांड एस्टन ने पेश की नई कार

नए वेरिएंट के साथ टाटा पेश करने जा रही है अपनी नई कार

रोड पार करने के लिए ऑटो ड्राइवर ने कर दिखाया ऐसा काम, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -