ये है ढिंचैक पूजा के कॉम्पिटिटर ढिंचैक राजकुमार
ये है ढिंचैक पूजा के कॉम्पिटिटर ढिंचैक राजकुमार
Share:

इंटरनेट के इस दौर में आजकल हर व्यक्ति खुद को फेमस करने के लिए सोशल मीडिया को यूज़ करता है. कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ढिंचैक पूजा अपने बेतुके से सांग्स के जरिये बहुत फेमस हो गई थी. बेसुरी-सी आवाज वाली ढिंचैक पूजा के सांग्स तो बस शेयर करते-करते ही इतने ज्यादा वायरल हो गए थे कि लोग उनके नए सांग्स को सुनने का बेसब्री से इंतजार करते थे. ढिंचैक पूजा इतनी ज्यादा मशहूर हो गई थी कि उन्हें बिगबॉस सीजन-11 तक के लिए ऑफर आ गया था, लेकिन बिगबॉस में जाने के बाद पूजा की सलमान खान ने जमकर खिल्ली उड़ाई थी.

इन्ही ढिंचैक पूजा से इंस्पायर्ड होकर इन दिनों एक और जनाब अपने म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर रहे है. असम के रहने वाले राजकुमार ठाकुरिया नाम के इस शख्स के वीडियोस ने इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. राजकुमार ठाकुरिया के नाम से ही इनका अपना यूट्यूब चैनल है, जिसके जरिये ये अपने म्यूजिक वीडियोस वायरल करते है. इनके चैनल के 3.8K सब्सक्राइबर्स है. इन्होने कुछ दिनों पहले ही 'DIBANI TU DIBANI ' नाम के सॉन्ग को यूट्यूब पर पोस्ट किया था. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

ये जनाब खुद ही गाने लिखते है, खुद ही इसका म्यूजिक भी बनाते हैं, खुद ही इसे गाते भी है और ना जाने कौन से सुर लगाते है. इनका गाना सुनकर आपको भी इनके टैलेंट का अंदाज़ा हो जाएगा. देखिये इनका ये शानदार सुरीला म्यूजिक वीडियो.

इस महिला रेसलर ने पेश की सफलता की एक नई मिसाल

HR की ज़िंदगी में भी दर्द कम नहीं है (VIDEO)

जल्द ही एक-दूजे के होंगे विरूष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -