जल्द ही एक-दूजे के होंगे विरूष्का
जल्द ही एक-दूजे के होंगे विरूष्का
Share:

क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत ही पुराना कनेक्शन है. अब तक बहुत से कपल क्रिकेट और बॉलीवुड जगत से एक दूजे के हुए है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. और वो गुड न्यूज़ ये है कि जल्द ही ये कपल शादी करने वाले है. जी हाँ... आपके भी मन में लड्डू फुट रहे होंगे न. वैसे तो इस गुड न्यूज़ को सुनकर विराट की गर्ल्स फैंस और अनुष्का के बॉयज फैंस का हजारो की तादाद में दिल टूट गया होगा. विराट ने हाल ही में मैच से एक लम्बा ब्रेक लिया है. वैसे इनकी शादी की खबरे तो कुछ दिनों पहले ही आ गई थी लेकिन उस वक़्त शादी की डेट कन्फर्म नहीं थी.

सूत्रों की माने तो दिसंबर के दूसरे हफ्ते में ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाले है. सुनने में आया है कि इनकी शादी में बाहर के किसी भी व्यक्ति को इन्वाइट नहीं किया है. सिर्फ दोनों के परिवार ही शादी में शामिल होंगे. और ये शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी. विरूष्का इटली में जाकर शादी करेंगे. आज विराट इटली के लिए रवाना भी हो जायेंगे. वैसे विराट और अनुष्का की तरफ से अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

सुनने में आया है कि दिसंबर की 9,10, 11 या 12 तारीख को सगाई और शादी की रस्मे होंगी. वैसे इस शादी में अब तक किसी भी क्रिकेटर्स को न्यौता नहीं दिया है और न ही किसी सेलिब्रिटी को इन्वाइट किया है. हालाँकि सुनने में तो ऐसा भी आया है कि 21 दिसंबर को मुंबई में इनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ किया जायेगा. शादी के लिए मशहूर डिजायनर सब्यसाची विराट और अनुष्का की ड्रेसेस डिज़ाइन कर रहे है. अब तो बस फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

इंस्टग्राम पर सबसे ज्यादा देखी गई है इन जगहों की तस्वीरें

आर्किटेक्ट और फ़ोटोग्राफ़ी के बेहतरीन नमूने

Video : कभी देखा है बन्दर को धूम स्टाइल में बाइक चलाते हुए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -