माँ बनने में बचे थे कुछ ही मिनट लेकिन दे रही थी ग्रेजुएशन की परीक्षा
माँ बनने में बचे थे कुछ ही मिनट लेकिन दे रही थी ग्रेजुएशन की परीक्षा
Share:

जॉर्जिया. इस खबर को पढ़कर आपको यह पता चल जाएगा की इम्तिहानों से ज्यादातर लोगों को डर नही लगता है ऐसे ही एक मामले में अमेरिका की रहने वाली टॉमीट्राइस कॉलिन्स का मामला तो कुछ अलग हटकर ही है. जब टॉमीट्राइस कॉलिन्स अस्पताल के प्रजनन कक्ष में मां बनने वाली थी व उससे कुछ ही समय पूर्व तक टॉमीट्राइस कॉलिन्स ने लैप टॉप के ज़रिए अपने ग्रेजुएशन की परीक्षा देने में व्यस्त थीं। एक और तो जहां पर अस्पताल के प्रजनन रूप मे औरतें मां बनने की प्रक्रिया से गुजरती है तो वही जॉर्जिया की टॉमीट्राइस कॉलिन्स ग्रेजुएशन की परीक्षा देने में व्यस्त थीं।

तथा आजकल टॉमीट्राइस कॉलिन्स की यह तस्वीर काफी जबरदस्त रूप से सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रही है. जिसमे टॉमीट्राइस कॉलिन्स की बड़ी बहन जिसका नाम शैनेल ब्रिंकले चैपमैन ने फेसबुक पोस्ट में इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा 'इसे कहते हैं अहम प्राथमिकताएं. उन्होंने आगे लिखा की टॉमीट्राइस कॉलिन्स को दर्द शुरू होने में सिर्फ तीन मिनट ही बचे हैं और यह मोह्तरमां अभी भी अपना सायकॉलोजी का टेस्ट दे रही हैं।

शैनेल ने आगे लिखा की टॉमीट्राइस कॉलिन्स 'तुम एक बहुत अच्छी मां बनोगी, मेरी छोटी बहन।' सोशलमीडिया साइट्स में इस पोस्ट को अब तक 15 हज़ार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. टॉमीट्राइस कॉलिन्स की बहन ने सोशल मीडिया पर बताया की उन्हें एक प्यारी सी बिटियाँ हुई है. जिसका नाम हमने टायलर रखा है. टॉमीट्राइस कॉलिन्स ने ग्रेजुएशन की परीक्षा भी पास कर ली है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -