मारुती की नयी स्विफ्ट की टेस्टिंग शुरू, 2017 में होगी लांच
मारुती की नयी स्विफ्ट की टेस्टिंग शुरू, 2017 में होगी लांच
Share:

नई दिल्ली : मारुती की सफलतम कार में शुमार स्विफ्ट का नया अवतार 2017 में जल्द ही लॉन्च किया जायेगा. इसके बारे में काफी समय से खबरे लीक हो रही थी. वही अब एक बड़ी खबर ये सामने आयी है की कंपनी कार की टेस्टिंग कर रही है जिसकी कुछ तस्वीरें कैद हो गयी है. इन तस्वीरों की माने तो इस बार कार में नया ग्रिल, क्रोम फिनिश, स्टाइलिश बोनट और नई विंडस्क्रीन लगाई गई है. इसके अलावा कार को ज्यादा प्रीमियम और स्पोर्टी लुक भी दिया गया है.

कार को नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है और इसमें कई नए और अत्याधुनिक फीचर्स शामिल किए जाएंगे. वैसे तो तस्वीरों से केवल आउटलुक की ही जानकारी मिलती है लेकिन अन्य लीक खबरों की माने तो कार में 1.2-लीटर K-सीरीज पेट्रोल व विकल्प में 1.3-लीटर DDiS डीजल इंजन लगा होगा जिसे 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा.

कार में ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 3डी इफेक्ट सेंटर कंसोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ) और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील लगा होगा. साथ ही माना जा रहा है की 2017 मारुति सुजुकी स्विफ्ट के लॉन्च के बाद कंपनी स्विफ्ट डिज़ायर के नेक्स्ट-जेनेरेशन मॉडल को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. पिछले मॉडल की तुलना में नई स्विफ्ट का वज़न हल्का होगा.

UK में लांच हुई मारुती की नयी इग्निस कार, 23.5 kmpl तक माइलेज का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -