नई मारुती सुजुकी अर्टिगा अगले साल होगी भारत में लॉन्च
नई मारुती सुजुकी अर्टिगा अगले साल होगी भारत में लॉन्च
Share:

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मारुती सुजुकी अपनी अर्टिगा के न्यू जनरेशन मॉडल को अगले साल लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें कि अर्टिगा का मौजूदा मॉडल साल 2012 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था. जिसके बाद से ही इस कार को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

अब कम्पनी इसका जल्द ही न्यू जनरेशन मॉडल लाने वाली है. आपको बता दें कि इस न्यू जनरेशन कि बदौलत कम्पनी एमपीवी सेगमेंट में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने की कोशिश करेगी. माना जा रहा है कि इस नई अर्टिगा को अगले साल दिल्ली ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया जा सकता है. नई अर्टिगा को भी सुजुकी के HEARTECT प्लेटफार्म पर तैयार किया जायेगा.

नई अर्टिगा पहले से ज्यादा स्पोर्टी और प्रीमियम होगी. कार में नया हेक्सागोनल मेश-ग्रिल, नया बम्पर, नया प्रोजेक्टर हैंडलैम्प और एलईडी डीआरएल लगाया जायेगा. हालाँकि कुल मिलकर ये कार दिखने में मौजूदा मॉडल के जैसे ही होगी. कार में 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल रियर एसी वेंट, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, डुअल एयरबेग, एबीएस, ईबीडी, रिमोट की लेस एंट्री, पुश स्टार्ट स्टॉप बटन, ऑटो हैंडलैम्प जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे. इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जायेगा.

वहीं इसकी अनुमानित कीमत 7 लाख रूपये से लेकर 10 लाख रूपये के बीच हो सकती है.

अब बलेनो और बिटारा ब्रेज़ा में मिलेगा ये खास फीचर्स, डीलरशिप पर जाकर फ्री में करवा सकते है अपडेट

GST इफ़ेक्ट : मारुती ने जारी की कीमतों में कटौती की लिस्ट

5 महीने तक रोज 662 मारुती सुजुकी ऑल्टो बेचीं गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -