महिंद्रा अपनी इन कारों में दे रहा है भारी छूट
महिंद्रा अपनी इन कारों में दे रहा है भारी छूट
Share:

कार खरीदना कई लोगों की आवश्यकता से अधिक उनका सपना भी बन चुका है. ऐसे में जब आप कोई नई कार खरीदते हैं तो उसकी खुशी खुश और ही होती है. यह खुशी दोगनी तब हो जाती है अगर आपको कार खरीदते वक़्त अच्छा और बड़ा डिस्काउंट ऑफर भी मिल जाए. यदि आप इस वक़्त कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो आपकी खुशी डबल हो सकती है क्योंकि कार खरीदने के साथ ही आपको उस कार पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. दरअसल, तमाम कार कंपनियां अपनी कारों पर इस वक़्त डिस्काउंट ऑफर में दे रही है. जिनमे महिंद्रा भी शामिल है. महिंद्रा अपनी कई कारों पर डिस्काउंट का ऑफर प्रदान कर रही है. यह डिस्काउंट ऑफर लाखों रुपये तक के हैं. अगर महिंद्रा की तमाम कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स को जोड़ दें तो जिसका मूल्य कई लाखों रुपये तक चला जाता है है. तो चलिए जानते हैं कि महिंद्रा की किस कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर हो रहा है.

महिंद्रा स्कॉर्पियो: महिंद्रा स्कॉर्पियो पर 34,000 रुपये तक का लाभ ऑफर किया जा रहा है, जिसमें 4,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इस पर कोई कैश डिस्काउंट भी नहीं मिल रहा है. SUV पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस प्रदान किया जाएगा. ग्राहकों के लिए 15,000 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज भी दी जा रही है.

महिंद्रा बोलेरो: इस लोकप्रिय SUV पर कुल 24,000 रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है. जिसमे 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मौजूद है. SUV पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है.  बोलेरो पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं मिल रहा है. ग्राहकों के लिए 6,000 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज भी दी गई है.

महिंद्रा अल्टुरस जी4: महिंद्रा अल्टुरस G4 पर 3.02 लाख रुपये का भारी डिस्काउंट ऑफर में मिल रहे है. जिसमे 2.2 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. जिसके साथ साथ 20,000 रुपये की फ्री एक्सेसरीज, 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 11,500 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है. 

खेल मंत्रालय का ऐलान: खिलाड़ियों के अलावा किसी अन्य को नहीं मिलेगी अनुमति

किआ इंडिया ने पेश की अपनी नई कार

जानिए रॉयल एनफील्ड की आने वाली बाइक होगी कितनी दमदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -