ज्यादा पावर और अधिक स्पीड क्षमता के साथ लांच हुआ नया जियोफाई

रिलायंस जियो ने वाईफाई जियोफाई डिवाइस सेगमेंट में इजाफा करते हुए एक और डिवाइस लांच किया है. कंपनी ने 999 रुपए की कीमत पर 4जी एलटीई हॉटस्पॉट डिवाइस (JioFi JMR815) लांच किया है. इस हॉटस्पॉट डिवाइस को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. अपने इस नए डिवाइस को लेकर कंपनी का दावा है कि JioFi JMR815 पर 150 एमबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी. वहीं इसपर 50 mbps तक की अपलोड स्पीड उपलब्ध होगी. इस डिवाइस का निर्माण भारत में ही किया गया है. कंपनी ने अपने नए जियोफाई डिवाइस को गोलाकार शेप में पेश किया है.

नए जियोफाई के फीचर्स पर ध्यान दें तो इसमें ऑन-ऑफ बटन के साथ एक वाईफाई प्रोटेक्टेड डब्लूपीएस भी दिया गया है. इस डिवाइस में आपको 4जी, बैटरी, वाईफाई सिग्नल स्ट्रेंथ के नोटिफिकेशन के लिए लाइट भी दी गई है. नए जियोफाई की सबसे ख़ास बात यह है कि इससे एक बार में कुल 31 यूजर्स को जोड़ा जा सकता है. jiofi की अन्य खूबियों पर नजर डालें तो इस डिवाइस के माध्यम से यूजर 4G वाइस एप की मदद से 3G व 2G स्मार्टफोन से भी वीडियो कॉल का लुफ्त ले सकते हैं.

इसके अलावा आप इस डिवाइस में 64जीबी तक का मेमोरी कार्ड भी इस्तेमाल कर सकता है. JioFi JMR815 को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 3000 Mah की बैटरी उपलब्ध कराई है. कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. आपको बता दें कि जियोफाइ के पुराने डिवाइस में मात्र 2300 एमएएच की बैटरी ही उपलब्ध कराई थी.

 

पेश हुआ दुनिया का सबसे छोटा कंप्यूटर, कीमत पर नहीं होगा यकीन

ट्विटर के मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी ने छोड़ी कंपनी

यहां निकली सोफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर भर्ती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -