ट्विटर के मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी ने छोड़ी कंपनी
ट्विटर के मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी ने छोड़ी कंपनी
Share:

मिक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी माइकल कोटेस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने गुरूवार को एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. बता दें कि कोटेस साल 2015 से ट्विटर के साथ जुड़े हुए थे. कोटेस ने अपने ट्वीट में कहा, "ट्विटर से जुड़ना एक अद्भुत अनुभव रहा लेकिन जैसा कि मैंने बीते कुछ सप्ताह पहले आंतरिक तौर पर कहा था कि मेरा समय लगभग खत्म होने वाला है. मैं इसे एक बेहतरीन सिक्योरिटी टीम के हवाले छोड़कर आश्वस्त महसूस कर रहा हूं."

कंपनी सूत्रों का कहना है कि कोटेस की जगह जोसेफ कामेलेरी को सूचना, सुरक्षा एवं जोखिम विभाग के में वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में नियुक्त किया गया है. गौरतलब ही कि हाल ही में फेसबुक के मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी एलेक्स स्टामोस ने इस साल अगस्त तक कंपनी छोड़ने के संकेत दिए थे. अब जिसके बाद ट्विटर के सुरक्षा अधिकारी के कंपनी छोड़ने की खबर सामने आ रही है. वहीं इसी बीच गूगल के सूचना सुरक्षा इंजीनियरिंग के निदेशक माइकल जेलाव्सकी ने भी इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है.

जेलाव्सकी 11 सालों से कंपनी के साथ जुड़े हुए है. यहां गौर करने वाली बात यह है कि ये सभी इस्तीफे फेसबुक के विवादों में फंसने के बाद सामने आ रहे है. आपको बता दें कि ब्रिटेन की कंसल्टिंग कंपनी कैम्ब्रिज एनालिटिका ने दावा किया है कि फेसबुक के करीब पांच करोड़ यूजर्स के डाटा के साथ छेड़खानी की गई है.

 

यहां निकली सोफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर भर्ती

iPhone X से लाख गुना अच्छा होगा वनप्लस 6

इस हॉटस्पॉट राऊटर से जुड़ सकते हैं 32 यूजर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -