एक बार फिर जल्द मिलेगा यूजर्स को WHATSAPP पर नया फीचर्स
एक बार फिर जल्द मिलेगा यूजर्स को WHATSAPP पर नया फीचर्स
Share:

WHATSAPP यूज़र्स के लिए बहुत जल्द नया फीचर लाने की तैयारी में है। पता चला है कि WHATSAPP एक नए फीचर की टेस्टिंग में लगे हुए है, जिससे वॉइस नोट की PALYBACK SPEED को चेंज किया जा सकेगा। हालांकि इसी तरह का फीचर बीते माह सपॉट किया गया था। WHATSAPP अपडेट ट्रैकर WAbetaInfo के अनुसार एंड्रॉयड के बीटा चैनल में तीन प्लेबैक स्पीड को ऐड किया गया है, जिसमें 1x, 1।5x और 2x शामिल है। जानकारी के लिए बता दें कि वॉइस मैसेज के लिए धीमी करने के लिए कोई PLAYBACK SPEED नहीं है।

फिलहाल इस बात की कोई सूचना नहीं है कि इसका स्टेबल वर्जन कब आने वाला है , लेकिन बोला जा रहा है कि PLAYBACK SPEED को आने वाले महीने में लॉन्च किया जा चुका है।  हम बता दें कि WHATSAPP पर वॉइस नोट्स वैसे तो डिफॉल्ट तौर नॉर्मल स्पीड से चलेंगे, और यूज़र्स को ऑप्शन को मैनुअली सेट करना होगा।

VOICE NOTE बबल को नया आइकन मिलेगा, जिसमें तीन PLAYBACK SPEED ऑप्शन दिए जाएंगे। हालांकि इस नए फीचर से कुछ उपभोक्ता को बहुत अधिक फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन कुछ उपभोक्ता  को इस फीचर की आवश्यकता थी। सूचना के लिए बता दें कि ये फीचर कई प्लैटफॉर्म जैसे यूट्यूब, डेलीमोशन पर सालों पहले से मौजूद है।

मिला नया स्टिकर पैक: WHATSAPP ने अपने स्टिकर फीचर को कुछ वर्ष  पूर्व ही लॉन्च किया जा चुका है और तब से ये Stickers सबके पसंदीदा फीचर में से एक है। जिसके पूर्व  WhatsApp ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के साथ मिलकर ‘Vaccines for All’ (सभी के लिए वैक्सीन) नाम का स्टिकर पैक लॉन्च किया है। जिसकों लेकर WHATSAPP की उम्मीद है कि इन स्टिकर्स के ज़रिए लोग एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे।

कोरोना वायरस वैक्सीन के आने की खुशी, उत्साह और साथ ही मन में चल रहे विचारों को निजी तौर पर साझा कर पाएंगे। इस मुश्किल दौर में लोगों की जान बचाने वाले हेल्थकेयर हीरोज़ के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए भी स्टिकर्स का इस्तेमाल कर सकते है।

बुजुर्ग के खाते में जमा थे 2 लाख 850, वक्सीनशन के लिए CM फंड में 2 लाख दान करके पेश की मिसाल

कोरोना वायरस से बचने के लिए भाप ले रहे हैं तो जरूर पढ़े यह खबर

दुखद संदेश: नहीं रहे लोकप्रिय कांग्रेस नेता बसंत शर्मा, कोरोना इलाज के दौरान हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -