ये क्या इस अनोखे उपकरण से सारे पिम्पल हो जाएंगे गायब?
ये क्या इस अनोखे उपकरण से सारे पिम्पल हो जाएंगे गायब?
Share:

चेहरे को सुंदर और बेदाग बनाये रखने की चाहत हर किसी को होती है. कई लोग पिंपल्स की वजह से बहुत परेशान रहते हैं. इस समस्या से छुटकारे के लिए लोग महंगे ट्रीटमेंट से लेकर कई दवाओं का भी प्रयोग करते हैं. मौजूदा समय में कई उपकरण हैं जिससे आप अपने चेहरे को खूबसूरत बना सकते हैं.

बाजार में इन दिनों Skin Acne Treatment Gizmo नाम का गैजेट है जो आपके चेहरे से पिंपल्स को पूरे तौर पर साफ कर देता है. इसकी कीमत है 12,681 रुपए. इस गैजेट को ऑन करने के बाद उसे पिंपल्स पर 10 सेकंड के लिए रखें, जिससे पिंपल्स फूट जाता है और दो से तीन दिन में सही भी हो जाता है. इस गैजेट से निकलने वाली रौशनी पिंपल्स में मौजूद बैक्टिरिया को नष्ट कर देती है. जिससे आपका चेहरा चमक उठता है.

इस उपकरण की मदद से आप 24 घंटे में 81 प्रतिशत तक पिंपल्स को साफ कर सकते हैं. इसकी सबसे खास बात ये है कि पिंपल्स को हटाने के लिए केवल 10 सेकंड का ट्रीटमेंट करना होता है. इतना ही नहीं, पिंपल्स को हटाने के लिए आपको किसी तरह की मेडिसिन, क्रीम का इस्तेमाल भी नहीं करना होता है और सबसे राहत देने वाली बात ये कि पूरे ट्रीटमेंट के दौरान आपको कोई दर्द भी नहीं होता.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -