अब Stulish से करे दिल की बात अपनी पहचान छुपाकर
अब Stulish से करे दिल की बात अपनी पहचान छुपाकर
Share:

करीब एक साल पहले ही की बात ही है, शायद आपको याद ही होगा, सोशल मीडिया पर एक एप्प बड़ी तेजी से वायरल हुई थी जिसमें आप अपनी पहचान छुपा कर बात कर सकते थे. Sarahah नाम की इस एप्प ने भारत में काफी धूम मचाई थी साथ ही युवाओं में भी यह काफी लोकप्रिय हुई थी जिसे पुरे देश भर में करीब 50 लाख लोगों ने डाउनलोड किया था. सऊदी अरब के जैनुल आबेदीन नाम के शख्स द्वारा बनाई गई इस एप्प को बाद में किसी कारणवश गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया था अब इसी के तर्ज पर एक और ऐप्प सोशल मीडिया में तेजी से धूम मचा रही है, जिसके नाम है Stulish.

Stulish नाम की इस ऐप्प में आप sarahah की ही तरह अपनी पहचान छुपा कर किसी को भी मैसेज कर सकते है, साथ ही आपके इनबॉक्स में आये हुए मैसेज को आप सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते है. काफी तेजी से लोकप्रिय होने वाले इस ऐप्प में और भी कई खासियत है. 

Stulish काफी इंट्रेस्टिंग है, जिस पर आप किसी से भी अपने मन की बात बिना किसी झिझक के बोल सकते है साथ ही सामने वाले को आपके बारे में पता भी नहीं चलेगा और आपका काम भी हो जाएगा. हालाँकि sarahah कुछ समय में ही मार्केट से बाहर हो गई थी अब देखते है ये ऐप्प कितने दिन तक लोगों के बीच में टिकती है. 

व्हाट्सएप पर ब्लॉक्ड यूजर्स भी भेज पा रहे है मैसेज

Samsung ने लॉन्च किया यह बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत-फीचर्स

एयरटेल ने यूजर्स के लिए पेश किये दो नए एड-ऑन प्लान्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -