कभी रामलीला में बनते थे 'बंदर', आज  'मोहेंजो दारो' में मिला खास रोल
कभी रामलीला में बनते थे 'बंदर', आज 'मोहेंजो दारो' में मिला खास रोल
Share:

नैनीताल के सामान्य नगर के एक साधारण परिवार से निकले चारु अपनी प्रतिभा और लगन के दम पर आने वाली फिल्म मोहेंजो दारो में खास रोल में नजर आयगे जी हां आपको बता दे ,रामलीला में बंदर के किरदार से शुरू हुआ चारू का सफर नाटकों और बॉलीवुड से होते हुए हॉलीवुड तक जा पहुंचना भी स्वयं में किसी फिल्मी कहानी के प्लाट सरीखा ही है।

हाल ही में शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो रही आशुतोष गोवारिकर की मेगा मूवी मोहेंजो दारो में नैनीताल के चारु तिवारी, रितिक रोशन, कबीर बेदी और पूजा हेगडे़ के साथ परदे पर नजर आएंगे। आपको बता दे चारु के पिता भुवन तिवारी यहां एक ट्रेवल एजेंसी में काम करते थे, स्वास्थ्य खराब होने से यह रोजगार भी छिन गया। फिर भी चारु ने हौसला नहीं छोड़ा और कुविवि से बीए तक की पढाई की।

छह वर्ष की उम्र से ही चारु ने रामलीला में बंदर की भूमिका निभानी शुरू की और बाद में भरत, शत्रुघ्न और सात वर्ष तक राम का किरदार निभाया। प्रसिद्ध नाट्य कर्मी इदरीस मलिक की प्रेरणा और सहयोग से शेक्सपीयर के हेमलेट सहित कई नाटकों के देश भर में शो किए। आशुतोष गोवारिकर के एक कार्यक्रम एवरेस्ट में उन्होंने भूमिका निभाई थी। उनकी प्रतिभा को देख गोवारिकर ने उन्हें मोहेंजो दारो में अहम भूमिका दी।चारु तिवारी ने बताया कि फिल्म में उनकी भी अहम भूमिका है।फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका खुद प्रेदश के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ही अदा की है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -