Valentine's Day : भूल कर भी न करें ये गलतियां वरना हो सकता है बुरा

Valentine's Day : भूल कर भी न करें ये गलतियां वरना हो सकता है बुरा

Valentine's Day, आखिर वो दिन आ ही गया जिस दिन का सभी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. हर कपल के लिए ये दिन ख़ास होता है चाहे वो शादी शुदा हो या फिर किसी खास के साथ रिश्ते में हो. हर तरफ वैलेंटाइन्स डे मनाने की तैयारी हो रही हैं. ऐसे में अगर आप भी वैलेंटाइन डे मनाने की तैयारियों में व्यस्त है तो ज़रा सावधान हो जाइये. वैलेंटाइन डे पर जाने अनजाने लड़के कुछ ऐसी गलतियां कर जाते है जो उन्हें उनके रिश्ते पर भारी पड़ जाती हैं. तो अजा हम आपको कुछ ऐसी ही गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आपको भी रखना होगा ध्यान में.

* अगर आप वैलेंटाइन डे के लिए किसी ख़ास के साथ डिनर प्लान कर रहे है तो पहले अपनी बुकिंग तय कर ले. ऐसा ना हो कि वहां पहुँचकर आपको टेबल ही ना मिले.

* बाकी दिन तो ठीक है लेकिन अगर आपने वैलेंटाइन्स डे के दिन अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार का अनोखा इज़हार नहीं किया और उसे ये नहीं बताया कि वो आपके लिए क्या है तो भाई इसका अंजाम कुछ भी गलत हो सकता है.

* सबसे जरुरी, प्यार के इज़हार के साथ अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ़ करना ना भूलें. चाहे कैसी भी हो तारीफ़ तो करनी पड़ेगी वार्ना आपका दिन ख़राब हो सकता है.

* वैलेंटाइन डे पर अपना सारा समय सिर्फ अपने साथी को दे, साथ ही ये कोशिश भी करें कि आपका फ़ोन इस बिच में ना आये. झगड़ों का सबसे बड़ा कारण आपका फ़ोन भी हो सकता है.

* अगर आपकी गर्लफ्रेंड जॉब करती है तो उस पर ऑफिस से छुट्टी लेंने या जल्दी आने का दवाब ना बनाये. आप ये कर सकते हैं कि उसके ऑफिस जा कर उसे सरप्राइज दे सकते हैं.

रितेश-जेनेलिया ने वैलेंटाइन्स डे पर कुछ ऐसा वीडियो किया शेयर..

Valentine's Day : इन स्पेशल गिफ्ट्स से आप कर सकते है अपने वेलेंटाइन को इम्प्रेस

?