सिंगल लड़की से कभी ना पूछे ऐसे सवाल
सिंगल लड़की से कभी ना पूछे ऐसे सवाल
Share:

'हर सवाल का जवाब दूंगा तो सवाल बुरा मान जाएंगे' 'Once Upon a Time In Mumbai' में इमरान हाशमी का ये डायलॉग तो आप सब को बखूबी याद होगा. लेकिन आज हम आपको लड़कियों के नहीं बल्कि लड़कों के सवालों के बारे में बताने जा रहे है जो वह अक्सर लड़कियों से पूछते हुए पाए जाते है जो बाद में जो बाद में उनके लिए मुसीबत बन जाते है. अगर आप भी ऐसी किसी आदत से मजबूर है तो अगली बार किसी लड़की से सवाल करने से पहले ये खबर जरूर पढ़ लें.

आप सिंगल क्यों है?

सिंगल लड़कियों से लड़के अक्सर ये सवाल पूछते नजर आते है कि आप अभी तक सिंगल क्यों है? लेकिन हम आपको बता दें कि लड़कियों को यह सवाल बिलकुल पसंद नहीं होता खासकर के तब जब उनकी उम्र 30 पार कर गयी हो.

कॉफ़ी पीने चले?

कई लड़के जल्दबाजी के चलते हाथ आया मौका खो देते है. अब वो कैसे? दरअसल कॉफ़ी का मतलब लोग कई तरह से निकाल लेते है. और अगर आप पहली मुलाक़ात में लड़की से ऐसा सवाल पूंछते है तो हो सकता है लड़की घबरा जाए और आपके साथ जाने के लिए मना कर दें.

आजतक कोई पसंद क्यों नहीं आया?

सिंगल लड़की की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए लड़के काफी उत्सुक होते है और अपनी उत्सुकता का प्रमाण देते हुए एक ऐसा सवाल कर जाते है जो उन्हें नहीं करना चाहिए. वो सवाल होता है आपको अभी तक कोई पसंद क्यों नहीं आया? ऐसे सवालों से लड़की इरिटेट होने लगती है. इसलिए ये सवाल कतई ना करें.

घर तक छोड़ दूँ क्या?

वैसे तो आज जमाना काफी मॉडर्न हो गया है लेकिन अभी भी कुछ लड़किया ऐसी है जिनसे पहली मुलाक़ात में अगर आपने उनसे उनको घर छोड़ने या घर का पता जैसा सवाल पूछने की जेहमत की तो हो सकता है वो आपको कभी पलट के भी ना देखें. इसलिए इस सवाल को भी ठन्डे बस्ते में डाल दें.

क्या सच में होता है सच्चा प्यार ? जानिए पब्लिक का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बॉडी बिल्डर 'मॉन्क' की तस्वीरें

Photos : Vogue Women Of The Year Awards फंक्शन में दिखा कृति सैनन का ग्लैमरस अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -