सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बॉडी बिल्डर 'मॉन्क' की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बॉडी बिल्डर 'मॉन्क' की तस्वीरें
Share:

बौद्ध भिक्षुक के बारे में अक्सर आपके मन में कुछ ना कुछ ख्याल आते ही होंगे. क्योकि हम ने अक्सर उन्हें नारंगी कपड़ो में गमछे में लिपटा हुआ एक दुबला-पतला शरीर, सर मुंडा हुआ, चेहरे पर शांति और सकारात्मक ऊर्जा देने वाला इंसान. यही ना! लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बौद्ध भिक्षु से के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानने के बाद अगली बार आपके जहन में मोंक को लेकर पुरानी वाली छवि नहीं बनेगी. थाईलैंड के इस मोंक की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रही है. इस बौद्ध अनुयायी के बारे में अभी तक कोई पक्की जानकारी नहीं मिली है लेकिन थाईलैंड के रास्ते पूरी दुनिया में इन तस्वीरों का बोल बाला हो रहा है.

इस बॉडी बिल्डर मोंक की तस्वीरों को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हट्टे काटते दिख रहे इस मोंक ने अपने अच्छे स्वास्थ के लिए मीठे और तरल पदार्थों का सेवन करना कम से कम कर दिया था. वहीँ इस शख्स का मानना है कि, बुद्धिस्ट मॉन्क को अपनी सेहत पर खास ध्यान देना चाहिए. जॉन सीना का फैन लग रहे इस मोंक को लेकर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है. कुछ लोगो का मानना है कि भिक्षु बनने से पहले यह शख्स बॉडी बिल्डिंग का शौक रखता था.

वहीँ कुछ लोगों ने मोंक का जिम जाना व्यर्थ बताया. अच्छी-बुरी प्रतिक्रियाओं के बीच इस पोस्ट को हज़ारों लोग देख चुके है. फेसबुक पर इस तस्वीर को 14 हज़ार से ज्यादा बार शेयर किया जा चूका है. दूसरी तरफ इस शख्स के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि, इसने कुछ समय के लिए मोंक की लाइफस्टाइल अपनाने की कोशिश की थी लेकिन फिलहाल ये शख्स एक रेस्त्रा चला रहा है.

हज़ार से ज्यादा रोबोट्स ने डांस कर बनाया गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड, वायरल हो रहा वीडियो

आपके शहर में पहली बार, 'हिटलर' के 'कच्छों' की बहार..

ये हैं पिज़्ज़ा खाने वालों के Types, इन तरीको से खाते हैं वो पिज़्ज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -