मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, दोस्तों के साथ मिलकर उठा लिया ये खौफनाक कदम
मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, दोस्तों के साथ मिलकर उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मामा का क़त्ल कर दिया। किन्तु पुलिस ने हत्या के 12 घंटे के अंदर ही इस ब्लाइंड मर्डर का भंडाफोड़ करते हुए 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। विदुर नगर में एक दिन पहले मिले रूपसिंह राठौर (बंजारा) का शव पुलिस को मिला था। तहकीकात की तो पुलिस को पता चला कि रूपसिंह की हत्या में उसका भांजा शुभम (22) भी सम्मिलित था। 

पुलिस ने भांजे सहित हत्या में सम्मिलित चार दोस्तों और मामी को गिरफ्तार कर लिया। इस हत्याकांड का खुलासा मृतक के 6 वर्षीय के बेटे ने किया। हत्या के पीछे का कारण शुभम और मृतक की पत्नी पूजा यानी मामी है। क्योंकि भाजें एवं मामी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। एडिशनल DCP अभिनव विश्वकर्मा ने खबर देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी और उसके भांजे के अवैध संबंध थे उसी को लेकर भांजे ने अपने नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर मामा का क़त्ल कर दिया। 12 घंटे में घटना का खुलासा करते हुए 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें की दो नाबालिग हैं। मामी और भांजे ने तकिए मुंह दबाकर मामा का क़त्ल किया था। फिर शव को नाले किनारे फेंक दिया जिससे पुलिस को पूरा मामल एक्सीडेंट का लगे।

पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों समेत उसके 6 वर्षीय बेटे से पूछताछ की। इस के चलते शक हुआ कि यह हादसा नहीं हत्या है। पूजा के 6 वर्षीय बेटे ने बताया कि मां और पिता के बीच हमेशा लड़ाई होती थी। तत्पश्चात, पुलिस ने पूजा का मोबाइल चेक किया इसमें पूजा ने शुभम को कई बार वीडियो कॉल किए थे। दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तथा उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। अपराधियों ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद सभी अपने-अपने घर चले गए थे तथा खाटू श्याम जाने की तैयारी कर रहे थे। मगर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।   

झूठे ड्रग केस में फंसकर 19 वर्षीय छात्र से ठगे 5 लाख, अमन शेख, हुसैन सहित 2 पुलिसवालों पर केस दर्ज

नशे के कारोबार पर असम पुलिस का बड़ा एक्शन, 4 करोड़ की ड्रग्स के साथ तस्कर गिरफ्तार

ओडिशा में घटी 'दृश्यम' जैसी कहानी, पति की हत्या कर घर में दफनाई लाश और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -