नशे के कारोबार पर असम पुलिस का बड़ा एक्शन, 4 करोड़ की ड्रग्स के साथ तस्कर गिरफ्तार
नशे के कारोबार पर असम पुलिस का बड़ा एक्शन, 4 करोड़ की ड्रग्स के साथ तस्कर गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम पुलिस और असम राइफल्स ने गुरुवार देर रात कछार जिले में ड्रग तस्करों के खिलाफ एक संयुक्त अभियान चलाया, जिसमे टीम ने 4 करोड़ रुपये मूल्य की 20,000 याबा टैबलेट जब्त की। संयुक्त टीम ने एक व्यक्ति को भी पकड़ा, जिसकी पहचान सुर चंद्र सिंघा (48) है, और वो सिलचर का निवासी बताया गया है।

कछार जिले के पुलिस अधीक्षक, नुमल महत्ता ने कहा है कि, रामनगर में एक दोपहिया वाहन द्वारा ले जाए जाने वाले ड्रग्स के सौदे के बारे में गुप्त सूचना के आधार पर, कछार पुलिस और 39 बटालियन असम राइफल्स कैंप, मासीमपुर की एक संयुक्त टीम ने एक कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि, “चेकिंग के दौरान, एक स्कूटी सवार ने पुलिस टीम से बचने की कोशिश की, हालांकि, टीम स्कूटी सवार को रोकने में सफल रही और उसके कब्जे से 20,000 याबा टैबलेट बरामद कीं। नशीले पदार्थ की कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है. आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।” 

अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि इससे पहले, असम राइफल्स ने त्रिपुरा में नशीली दवाओं की एक बड़ी खेप पकड़ी थी, जिसमें 1.736 करोड़ रुपये मूल्य का 434 किलोग्राम मारिजुआना जब्त किया गया था। आधिकारिक बयान में कहा गया है कि असम राइफल्स ने 14 फरवरी को त्रिपुरा के उत्तरी त्रिपुरा जिले के चुराईबारी पीएस के तहत जनरल एरिया चुराईबारी से 1.736 करोड़ रुपये मूल्य का 434 किलोग्राम मारिजुआना जब्त किया।

ऑपरेशन विश्वसनीय जानकारी के आधार पर शुरू किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप असम राइफल्स और चुराइबारी पुलिस स्टेशन के बीच एक संयुक्त उद्यम हुआ। अधिकारियों के अनुसार, ड्रग्स एक ट्रक के भीतर छिपे हुए डिब्बों में पाए गए थे, जिसे अब हिरासत में लिए गए ड्रग तस्कर द्वारा संचालित किया गया था। जब्त की गई दवाओं को संदिग्ध व्यक्ति के साथ आगे की जांच और बाद की कानूनी कार्यवाही के लिए चुराइबारी पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है।

ओडिशा में घटी 'दृश्यम' जैसी कहानी, पति की हत्या कर घर में दफनाई लाश और...

चंद पैसों के लिए भीड़ ने घर में घुसकर की राजू भोई की हत्या, आयाज़-मुनाफ रशीद सहित 30 पर FIR दर्ज

बिलासपुर में घटी दिल दहला देने वाली वारदात, 2 युवकों के साथ 5 लोगों ने की बर्बरता और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -