नेपाल के सरकारी कार्यालय पर हुआ आत्मघाती हमला
नेपाल के सरकारी कार्यालय पर हुआ आत्मघाती हमला
Share:

नेपाल के दक्षिणी इलाके में स्थित सरकारी कार्यालय के अंदर बम विस्फोट हुआ है, इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.अब तक पुलिस को इस आत्मघाती हमले का कुछ भी पता नहीं चल सका है और नहीं किसी ने इस आत्मघाती की  ज़िम्मेदारी ली.
 
पुलीस के अनुसार नेपाल के दक्षिणी इलाके में स्थित सरकारी कार्यालय में आत्मघाती हमला हुआ है इस हमले में तीन लोग बूरी तरह से जख्मी हो गए है जिनका इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है बताया जा रहा है कि सिराहा जिले के भू-राजस्व कार्यालय के प्रतीक्षालय में रखे सोफे के अंदर रिमोट से संचालित बम लगाया गया था. और वह फट गया है जिसकी चपेट में आने से यह लोग घायल हो गए है पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है पर अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगे है 

वहीँ इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक शेखर कोइराला ने बताया कि इस विस्फोट में एक सरकारी अधिकारी और दो आगंतुक घायल हो गये. सिराहा जिले के अस्पताल में घायलों का उपचार किया जा रहा है. विस्फोट से इमारत के अंदर के दरवाजे और खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गयीं. उन्होंने बताया कि अभी तक किसी ने इस विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है.

'फेमिनिज्म' मरियम वेबस्टर का सबसे लोकप्रिय शब्द

जानिए दुनिया के सबसे खूबसूरत चाय के बागानों के बारे में

आपकी अंग्रेजी को मजबूती देंगे ये words

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -