नेपाल के पूर्व गृहमंत्री सड़क दुर्घटना के बाद लापता
नेपाल के पूर्व गृहमंत्री सड़क दुर्घटना के बाद लापता
Share:

काठमांडू : नेपाल के पूर्व गृहमंत्री व विदेश मंत्री माधव घिमिरे की गाड़ी के त्रिशुली नदी में गिर जाने के बाद से उनके लापता होने का मामला सामने आया है. दरअसल हुआ यूँ कि रविवार को नेपाल के पूर्व गृहमंत्री व विदेश मंत्री माधव घिमिरे की गाडी अनियंत्रित होकर त्रिशुली नदी में गिर गई. जिसमें गाडी में सवार उनकी मां, उनका एक रिश्तेदार और पूर्व मंत्री के अंगरक्षक की मौत हो गई है, जबकि खुद पूर्व मंत्री और उनके दो छोटे भाई दुर्घटना के 8 घंटे के बाद भी लापता हैं.

पूर्व मंत्री घिमिरे अपनी 80 वर्षीया मां सहित परिवार के 5 सदस्यों के अलावा ड्राइवर और अंगरक्षक को लेकर मुक्तिनाथ का दर्शन कर लौट रहे थे. गाड़ी खुद पूर्व गृहमंत्री घिमिरे ही चला रहे थे. गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से तीन सौ मीटर नीचे त्रिशुली नदी में गिर गई. गाड़ी गिरने के दौरान उनका ड्राइवर नीचे कूद कर जान बचाने में सफल रहा, जबकि शेष सभी 6 लोग पानी के तेज बहाव में डूब गए.

कई घंटों की मशक्कत के बाद नेपाल पुलिस एक वृद्ध महिला सहित तीन शव ही ढूंढ पाई थी जबकि देर रात तक भी पूर्व गृहमंत्री और उनके दो सगे भाईयों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका था. जिसकी जान बची वह ड्राइवर भी नेपाल पुलिस में ही कार्यरत है. उसका भरतपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है.इस दुर्घटना के बारे में सबसे पहले ड्राइवर ने ही पुलिस को खबर दी.

नेपाल में विमान हादसा टला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -