इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं नेहा कक्कड़ के हल्दी सेरेमनी के फोटोज
इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं नेहा कक्कड़ के हल्दी सेरेमनी के फोटोज
Share:

बॉलीवुड और पॉलीवूड दोनों ही इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ अब शादी करने जा रहीं हैं। जी हाँ, आजकल वह बड़ी खुश हैं क्योंकि वह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आप देख सकते हैं इस समय उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और इसी क्रम में सामने आईं हैं सिंगर की हल्दी सेरेमनी की फोटोज। आप देख सकते हैं इन फोटोज को खुद नेहा ने शेयर किया है। फोटोज को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है- '#Nehupreet की हल्दी सेरेमनी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

इन फोटोज में नेहा और रोहनप्रीत ने कलर कोऑर्डिनेट आउटफिट पहने हैं। आप देख सकते हैं दोनों साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं। वैसे इन फोटोज में नेहा ने येलो कलर की साड़ी पहनी हैं। इसी के साथ उन्होंने फ्लावर जूलरी कैरी की है। वह बेहतरीन मेकअप और मैसी बन में अच्छी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने हाथों, पैरों में लगी मेहंदी से सबका दिल जीत लिया है। वैसे इस दौरान रोहनप्रीत भी येलो कलर के आउटफिट में हैडसम दिखें। आप देख सकते हैं नेहा और रोहनप्रीत ने साथ में रोमांटिक पोज भी दिए। वैसे दोनों कपल गोल्स देने में पीछे नहीं रहे। एक रिपोर्ट के अनुसार नेहा 26 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करने जा रही हैं।

वैसे अब तक उनकी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हो चुकी है और आगे आने वाली तस्वीरों के लिए फैंस बेताब हैं। बीते दिनों ही नेहा और रोहनप्रीत का साथ में एक गाना भी रिलीज हुआ है और उस गाने का टाइटल है नेहु दा ब्याह। उस गाने में आपने देखा होगा दोनों साथ में नजर आ रहे हैं। फिलहाल दोनों के हल्दी सेरेमनी के फोटोज धूम मचा रहे हैं।

विवादों के बीच बिग बॉस के घर में दिखी नवरात्रि सेलिब्रेशन की धूम, हुआ इन खास गेस्ट का आगमन

सारा गुरपाल ने जान पर कसा तंज, कही ये बात

BB14 से बाहर आते ही बोली गौहर खान- 'पवित्रा मुंह पर गाली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -