'KGF 2' को देखकर शहनाज गिल ने की स्टार्स की तारीफ, श्रीनिधि ने कहा- 'शुक्रिया', तो सना ने दिया ये जवाब
'KGF 2' को देखकर शहनाज गिल ने की स्टार्स की तारीफ, श्रीनिधि ने कहा- 'शुक्रिया', तो सना ने दिया ये जवाब
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर फ़िल्मकार एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर (RRR) के पश्चात् अब केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का खुमार पूरे देश को जकड़ चुका है। फिल्म के पहले भाग की ही भांति इसका दूसरा भाग भी बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म को ऑडियंस से ही नहीं क्रिटिक्स से भी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है। 

वही आम लोग ही नहीं, स्टार्स भी इस फिल्म के तथा रॉकी भाई मतलब अभिनेता यश (Actor Yash) के फैन हो गए हैं। अब पंजाबी की मशहूर गायिका और अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी केजीएफ चैप्टर 2 की प्रशंसा की है। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने फिल्म की तारीफों के पुल बांधे हैं, जिस पर अभिनेता यश और श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) ने भी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर शहनाज गिल ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म में सबसे अधिक क्या पसंद आया। अपने ट्वीट में शहनाज लिखती हैं- ‘मुबारक हो… मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं। वायलेंस मुझे बहुत पसंद आया यश…पीस आउट। संजय दत्त, प्रशांत नील, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन आप सभी ने बहुत जबरदस्त काम किया। हैट्स ऑफ केजीएफ 2।’ वही शहनाज के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए अभिनेता यश ने उनका आभार व्यक्त किया। वह लिखते हैं- ‘थैंक यू।’ श्रीनिधि ने भी शहनाज को थैंक यू कहा तथा कुछ इमोटिकॉन्स का उपयोग अपने रिप्लाई में किया। यह देखकर शहनाज गिल ने बहुत ही प्यारे अंदाज में श्रीनिधि को रिप्लाई दिया। जिसे देखकर हर कोई उनके ट्वीट की चर्चा कर रहा है। श्रीनिधि के थैंक यू के जवाब में शहनाज ने लिखा- ‘अरे कोई बात नहीं… थैंक यू की क्या आवश्यकता थी। इतना तो बनता है आपके लिए। आखिर रॉकी भाई के लिए आपने गोली खाई है। आपकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी।’ इसके साथ ही उन्होंने कुछ इमोजी भी बनाए। शहनाज का यह क्यूट रिप्लाई काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोगों ने शहनाज के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है।

हिंसा के बाद लिया गया बड़ा फैसला, सभी मस्जिदों में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

देबिना-गुरमीत ने किया अपनी बेटी के नाम का खुलासा, तस्वीर शेयर कर बताया

फिनाले से पहले ही लीक हुआ IGT के विनर का नाम...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -