आलिया-रणबीर की शादी में शामिल हुए ऋषि कपूर, नीतू कपूर ने शेयर की खास तस्वीर
आलिया-रणबीर की शादी में शामिल हुए ऋषि कपूर, नीतू कपूर ने शेयर की खास तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी कराने के बाद से बेहद खुश हैं। जी हाँ और इसी के चलते इन दिनों वह अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर कर रहीं हैं। जी दरअसल आलिया का कपूर परिवार में स्वागत करने बाद से नीतू लगातार अपने सोशल अकाउंट से कपल की शादी फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रही है। अब इन सभी के बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की हैं, जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इस तस्वीर के जरिए अदाकारा ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा है। जी दरअसल, नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फैन द्वारा शेयर की पोर्ट्रेट को शेयर की है, जो अच्छी और क्रिएटिव पोर्ट्रेट है। आप देख सकते हैं यह फोटो कपल की शादी की तस्वीर है और नीतू ने हार्ट इमोजी के साथ इसे शेयर किया है। जी दरअसल फैन ने एनिमेटेड पोर्ट्रेट में फैन ने बड़े ही शानदार तरीके से नीतू ,रणबीर और आलिया के संग ऋषि को जोड़ा है। इस फोटो में रणबीर-आलिया शादी के जोड़े में दिख रहे हैं और उनके बगल में नीतू-ऋषि मुस्कुरा रहे हैं।

आप देख सकते हैं फैन ने इस फोटो में ऋषि कपूर को जोड़कर पिक्चर-परफेक्ट वेडिंग पोर्ट्रेट बना दिया है। आप देख सकते हैं फैन द्वारा बनाई गई इस तस्वीर में आदर्श परिवार की झलक नजर आ रही है। वैसे आलिया-रणबीर की शादी (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding) में उनके करीबी दोस्त और फैमिली के लोग शामिल हुए थे। वहीं दोनों के शादी के फोटोज अब तक वायरल हो रहे हैं। फिलहाल यह कपल अपने काम में जुट गया है।

गोल्डन और बैकलेस ड्रेस में मौनी ने ढाया कहर, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

ड्रेस से प्राइज टैग निकालना भूल गईं शनाया कपूर, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

पांच सितारा होटल में अंकित तिवारी को नहीं मिला खाना, लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -