ड्रेस से प्राइज टैग निकालना भूल गईं शनाया कपूर, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
ड्रेस से प्राइज टैग निकालना भूल गईं शनाया कपूर, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वैसे बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही किड्स चर्चाओं में बने रहते हैं। इस लिस्ट में एक नाम शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का भी है जो हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की लाडली बेटी शनाया कपूर जल्द ही फिल्मों की दुनिया में एंट्री लेने वाली हैं हालाँकि उससे पहले ही वह कई वजहों से सुर्खियां बटोर रही हैं। आज के समय में लोग उनके फैशन सेंस की खूब तारीफ करते हैं। ऐसे में अगर देखा जाए तो अमूनन सभी स्टारकिड्स ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं हालाँकि शनाया के साथ ऐसा एक-दो बार ही हुआ है कि जब लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जी दरअसल शनाया कपूर का एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद लोग उनकी खूब टांग खिंचाई कर रहे हैं। जी दरअसल शनाया कपूर का यह वीडियो कल रात ही सामने आया है जिसमें वह हरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शनाया किसी रेस्टोरेंट या कैफे के बाहर नजर आई हैं और जैसे ही वह पलटती हैं तो उनकी ड्रेस पर प्राइज टैग जैसा कुछ लटका हुआ नजर आ रहा है। उनके इस वीडियो को देखते ही लोग उनकी जबरदस्त टांग खिंचाई करने लगे हैं। इसे देख एक यूजर ने लिखा है, 'एक बार पहनकर ड्रेस को बदलने का इरादा है क्या?' वहीँ एक दूसरे शख्स ने कॉमेंट किया है, 'ड्रेस पर लगे प्राइज टैग को तो निकाल लिया होता।।।इतनी भी क्या जल्दी थी?'

इसके अलावा कई यूजर्स ऐसे भी है जो हमेशा की तरह शनाया कपूर के कॉन्फिडेंस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। वैसे शनाया की ड्रेस पर प्राइज नहीं बल्कि ड्रेस वॉशिंग इंस्ट्रक्शन वाला टैग लगा हुआ है जो कि ज्यादातर कपड़ों में लगा रहता है। अब अगर शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो जल्द ही वह सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। शनाया की पहली फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली है। वहीँ उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम बेधड़क है।

पांच सितारा होटल में अंकित तिवारी को नहीं मिला खाना, लगाए गंभीर आरोप

Review: दमदार अभिनय और रोमांच के साथ रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी

अपनी शादी में आलिया ने पहनी थी पुरानी और इतनी सस्ती सैंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -