आज जारी हो सकते है एनटीए नीट के नतीजे, यहाँ कर सकेंगे चेक
आज जारी हो सकते है एनटीए नीट के नतीजे, यहाँ कर सकेंगे चेक
Share:

एनटीए एमबीबीएस एवं बीडीएस कोर्सेस में एडमिशन के लिए ऑर्गनाइस नीट प्रवेश परीक्षा के नतीजे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज दोपहर पश्चात् जारी कर सकता है। हालांकि, नतीजे घोषित किये जाने के निश्चित वक़्त का ऐलान एजेंसी द्वारा फिलहाल जारी नहीं किया गया है। कैंडिडेट्स नीट 2020 परिणाम तथा सबंधित अपडेट के लिए एजेंसी की आधिकारिक वेबसाइट, nta.nic.in अथवा एग्जाम वेबसाइट, ntaneet.nic.in पर विजिट कर सकते हैं। 

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी आज नीट यूजी एग्जाम के नतीजों का ऐलान करेगा। एजेंसी ने नीट यूजी एग्जाम का आयोजन 13 सितंबर 2020 को किया था तथा फिर लॉक-डाउन और देश के कई भागों में बाढ़ की दिक्कत के चलते परीक्षा न दे पाए कैंडिडेट्स के लिए 14 अक्टूबर 2020 को नीट-रिएग्जाम 2020 का आयोजन किया था। इन दोनो ही दिनांकों को आयोजित मेडिकल एडमिशन के लिए नीट रिजल्ट 2020 का ऐलान एनटीए द्वारा एग्जाम वेबसाइट, ntaneet.nic.in पर किया जाएगा। 

वही इन परीक्षाओं में शामिल हुए कैंडिडेट्स अपना नीट 2020 रिजल्ट एग्जाम वेबसाइट पर जारी होने के पश्चात् चेक कर पाएंगे। इसके साथ ही, कैंडिडेट्स अपना नीट 2020 स्कोर कार्ड भी देख पाएंगे। इससे पूर्व एनटीए ने 12 अक्टूबर को नीट परीक्षा नोटिस जारी करते हुए ऐलान किया था कि 13 सितंबर और 14 अक्टूबर को आयोजित नीट परीक्षाओं के नतीजे 16 अक्टूबर मतलब आज घोषित किये जाएंगे। साथ ही कैंडिडेट्स को ध्यान रहे कि एनटीए द्वारा नीट रिजल्ट 2020 तथा कैंडिडेट्स के स्कोर कार्ड जारी किये जाने के साथ ही अभ्यर्थी की रैंक तथा फाइनल 'आंसर की ' भी जारी की जाएगी। 

राजस्थान कृषि अधिकारी के पदों पर हो रही है भर्ती, जल्द करें यहाँ आवेदन

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, जल्द करे यहाँ आवेदन

लोक सेवा आयोग में निकली वेकेंसी, 12 वी पास युवा भी कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -