इस दिन जारी हो सकते है NEET के एडमिट कार्ड
इस दिन जारी हो सकते है NEET के एडमिट कार्ड
Share:

NEET (UG) 2020 Admit Card: मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए होने वाली नीट एक्जाम के लिए प्रवेश पत्र आगामी सप्ताह जारी हो सकते हैं. हालांकि, अभी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से आधिकारिक तौर पर नीट परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी होने की तारीख की घोषणा नहीं की गई है. एनटीए ने हाल ही में बताया था कि 13 सितंबर को होने वाली नीट (NEET) के लिए जल्द ही प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे.

Govt of Manipur DHS में निम्न पदों पर निकली वैकेंसी, जानें क्या है योग्यता

प्रवेश पत्र एनटीए की आधिकारिक पोर्टल ntaneet.nic.in पर जारी होंगे. कुछ समय पहले एनटीए ने अपने एक अधिसूचना में बताया था कि नीट एक्जाम में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र, एग्जाम तारीख से 15 दिन पहले जारी किए जाएंगे. नीट परीक्षा 13 सितंबर को होगी और ऐसे में परीक्षा के प्रवेश पत्र 29 अगस्त से पहले जारी कर दिए जाएंगे. इस प्रकार नीट एक्जाम दे रहे अभ्यर्थियों के लिए आगामी सप्ताह एडमिट कार्ड जारी हो जाएंगे.

वरिष्ठ टेस्ट पायलट के पदों पर भर्ती, सैलरी 90000 रु

इस वर्ष नीट की एक्जाम के लिए 15 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. इस प्रवेश परीक्षा के माध्यम से अभ्यर्थियों को देशभर के एमबीबीएस/बीडीएस पाठ्यक्रमों में प्रवेश मिलता है. नीट परीक्षा से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी के लिए अभ्यर्थी 8287471852, 8178359845, 9650173668 आदि नंबरों पर पूछताछ कर सकते हैं. इस परीक्षा का आयोजन कोविड-19 के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए किया जाएगा. 

CIFRI Kolkata में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

PGCIL में कार्यकारी के पदों पर वैकेंसी, जानिए क्या है आयु सीमा

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 110000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -