बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'नीरजा' का धमाल : 3 दिन में कमाएं 22 करोड़

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'नीरजा' का धमाल : 3 दिन में कमाएं 22 करोड़

बॉलीवुड में प्रेम रतन धन पायो जैसी ब्लॉकबास्टर फिल्म में काम करने के बाद अभिनेत्री सोनम कपूर फिल्म नीरजा में नजर आ रही है. यह फिल्म 19 फरवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म को बॉलीवुड के सारे अभिनेता व अभिनेत्री ने सराहा है. हर किसी ने सोनम कपूर के काम की तारीफ की है. फिल्म ने अपनी रिलीजिंग के पहले दिन चार करोड़ रूपए से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया था. अपने अच्छे रिव्यु के बाद इस फिल्म ने दुसरे दिन 7.60 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म 'नीरजा' को दो दिन के बाद भी अच्छी ख़ासी लोगो की सराहनीय प्रतिक्रिया मिली. सोनम की फिल्म 'नीरजा' ने रविवार को भी 9.71 करोड़ का बिजनेस किया.

देखा जाए तो कूल मिलाकर फिल्म 'नीरजा' ने अभी तक 22.01 की कमाई डोमेस्टिक मार्केट में कर चुकी है. आपको बता दे कि यह फिल्म नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित है.  नीरजा ने पैनएम की फ्लाइट 73 के अगवा होने पर यात्रियों की जान बचाने के लिए अपने प्राण तक न्यौछावर कर दिए थे.

राम माधवानी के निर्देशन में बनी फिल्म नीरजा ने पहले दिन 4.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी और फिल्म को काफी प्रशंसा भी मिल रही है.  फिल्म के सह-निर्माता अतुल कासबेकर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि सिनेमाघरों में 'नीरजा' को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश हूं. वही तरण आदर्श के अनुसार 'नीरजा' सप्ताहांत तक अधिक कमाई करेगी.