VIDEO: इस मशहूर डांसर को नीरज चोपड़ा ने किया प्रपोज, अनोखा और सबसे जुदा रहा अंदाज
VIDEO: इस मशहूर डांसर को नीरज चोपड़ा ने किया प्रपोज, अनोखा और सबसे जुदा रहा अंदाज
Share:

एथलीट नीरज चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता है और उसी के बाद से लड़कियों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. वह मौजूदा समय में नेशनल क्रश बने हुए हैं और हर लड़की उनसे मिलने की ख्वाहिश रखती है. इस समय हर तरफ उनके ही चर्चे देखने को मिल रहे हैं. हालाँकि अब इस बीच एक खबर ऐसी आ गई है जो उनके फैंस को जरा विचलित कर सकती है. जी दरअसल नीरज चोपड़ा रियलिटी शो डांस प्लस 6 के अपकमिंग एपिसोड में शक्ति मोहन को प्रपोज करते नजर आएंगे. मिली जानकारी के तहत उन्होंने शक्ति मोहन को अपने दिल की बात कही है.

जी दरअसल इस समय शो से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. आप सभी को बता दें कि शो के अपकमिंग एपिसोड में नीरज चोपड़ा स्पेशल गेस्ट के तौर पर शिरकत करने वाले हैं. वहीं इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शक्ति मोहन एथलीट नीरज चोपड़ा से कह रही हैं कि 'वे उन्हें प्रपोज कर के दिखाएं.' इस पर नीरज स्टेज पर आते हैं और शक्ति को प्रपोज करते हैं. लेकिन नीरज का शक्ति को प्रपोज करने का अंदाज भी निराला नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं इस दौरान वह कहते नजर आ रहे हैं कि 'उनका पहला प्यार तो जैवलीन ही है और उन्हें ना तो खाना बनाना आता है और ना वे शक्ति को टाइम दे सकते हैं.'

वहीं दूसरी तरफ नीरज का ये प्रपोजल शो के होस्ट राघव को पसंद नहीं आता है और जब उनसे रहा नहीं जाता है तो वे इसपर कमेंट करते हुए कहते हैं कि- ''भाई आपने गलत जगह जैवलीन फेंका है.'' यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं. आप सभी को बता दें कि डांस प्लस 6 शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शो के कंटेस्टेंट्स भी अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आते हैं.

MP: अगर कोई 1000 रुपये तक रिश्वत लेता है तो कोई बुराई नहीं है: बसपा विधायक

रिलीज हुआ विक्की कौशल की नई मूवी का टीजर, इस 'स्वतंत्रता सेनानी' के किरदार में आएँगे नज़र

नीरज चोपड़ा का 'देसी डांस' वीडियो हुआ वायरल, दिलेर मेहंदी के गाने पर जमकर किया भांगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -