गर्ल गैंग के साथ हंसिका ने मचाई धूम, सामने आए शादी के धमाकेदार वीडियो
गर्ल गैंग के साथ हंसिका ने मचाई धूम, सामने आए शादी के धमाकेदार वीडियो
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में धमाका कर चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी हो गई है। जी हाँ, आपको बता दें कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। जी दरअसल बीते 4 दिसंबर को हंसिका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग शादी की है। आपको बता दें कि कपल ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट में जिंदगी भर साथ रहने की कसमें खाईं। वहीं दुल्हन बनी हंसिका की कई तस्वीरें सामने आ गई है। इन तस्वीरों को जो देख रहा है वह खुश हो रहा है। आप देख सकते हैं अपनी शादी के दिन हंसिका बेहद खूबसूरत लगी हैं।

सूफी नाइट के फंक्शन में सोहेल का हाथ थामे हंसिका ने की धमाकेदार एंट्री

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@hansika.officiaal)

शादी में हंसिका मोटवानी ने रेड कलर का लहंगाा पहना। जी हाँ और इस खूबसूरत लहंगे को हंसिका ने ट्रैडिशनल ज्वैलरी और बैंगल्स संग कैरी किया। वहीं उनके पति सोहेल कथुरिया ने इस खास दिन शेरवानी पहनी। सोहेल और हंसिका की ये वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में हंसिका अपनी सहेलियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वेडिंग मंडप में दुल्हन की ग्रैंड एंट्री का वीडियो भी सामने आया है, जिसे फैन पेजों पर शेयर किया जा रहा है। आपको बता दें कि वरमाला सेरेमनी के दौरान जोरदार आतिशबाजी का इंतजाम किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@hansika.officiaal)

मेहँदी सेरेमनी में पति संग खिलखिलाती नजर आईं हंसिका मोटवानी

एक वीडियो में हंसिका और सोहेल एक दूसरे का हाथ थामकर खड़े नजर आ रहे हैं। जी हाँ और आप देख सकते हैं शादी के दौरान दोनों के चेहरों पर ग्लो देखने लायक था। एक रिपोर्ट के मुताबिक हंसिका और सोहेल ने सिंधी रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए यह शादी की है। शादी से पहले की रस्मों की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हंसिका और सोहेल की शादी की रस्में मुंबई में माता की चौकी के बाद से शुरू हो गई थीं और इसके बाद कपल ने सूफी नाइट, मेहंदी, हल्दी, संगीत में जमकर धमाल किया।

दुल्हन बनकर सबसे खूबसूरत नजर आईं हंसिका मोटवानी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सामने आई हंसिका मोटवानी के संगीत सेरेमनी की झलक, जमकर नाचा कपल

शादी के पहले ही वायरल हुई हंसिका की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -