अब नीम और दही के पेस्ट से मिलेगा दाग धब्बों से छुटकारा

गोरा होना हर लड़की का सपना होता है और अगर कोई सांवली लड़की है तो वह अपने इस सपने को कैसे पूरा करने का सोंचेगी। और गोरी त्वचा पाने के लिए लड़कियां न जाने कितने प्रकार के प्रोड्क्ट का इस्तेमाल करती रहती है जिसका कभी-कभी साइड इफेक्ट भी हो जाता है। तो अब आपको बाहर के मार्केट से कोई भी प्रोडक्ट लाने की जरूरत नहीं है इसे आप आसानी से घरेलू नुस्खे से भी गोरी त्वचा पा सकती हैं-

इसके लिए आपको नीम और दही का फैश पैक बनाना होगा यह आपको चेहरे पर दाग व धब्बो से छुटकारा दिलाएगा इतना ही नहीं चेहरे पर शाइनी लाने का भी काम करेगा। इसे बनाने के लिए आपको सबसे पहले नीम की पत्तीयों को साफ कर लें और फिर इसे ब्लेंडर में दो चम्मच पानी मिलाकर अच्छी तरह पीस लें। जब यह अच्छे से पिस जाए तो दो चम्मच दही मिलाकर इसका पेस्ट तैयार कर लें।

आपको बता दें कि इस पैक में विटामिन और न्यूट्रियन्ट्स की अधिक मात्रा होती है जो स्किन की सेल्स को अंदर से पोषण पहुंचाने का काम करते हैं। इस पैक के इस्तेमाल से आपके चेहरे के दाग धब्बे हल्के हो जाएगें। यह पैक लगाने से आपका चेहरा सूरज की किरणों से बचा रहेगा। इसके अलावा इस पैक में एंटीबैक्‍टीरियल गुण होते हैं जो एक्‍ने पैदा करने वाले बैक्‍टीरिया का सफाया करते हैं। और स्किन को गोरा करने में मदद करता है।

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -