पहले चरण में NDA को मिलेगी 34 सीटें

पटना : पहले चरण में भारतीय जनता पार्टी 32 से 34 सीटों पर काबिज होगी। भाजपा के गठबंधन एनडीए को भी चुनाव में अच्छी सफलता मिलेगी। बिहार में चुनाव में मतदाताओं ने एनडीए को अच्छा वोट दिया है ऐसा मानते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि महिलाओं, युवाओं ने भाजपा को मत दिया। एनडीए द्वारा बिहार के सर्वांगीण विकास की बात कही। उन्होंने एनडीए के घटक दलों को दूसरे चरण के मतदान में 22 से 24 सीट मिलने की बात भी कही, जबकि पहले चरण में उन्होंने एनडीए को 34 सीटों पर विजय मिलने की बात कही।

उन्होंने कहा कि बिहार में सभी वर्गों द्वारा वोट दिया गया। उनका कहना है कि बिहार की जनता विकास चाहती है और एनडीए विकास पर ही फोकस करेगी। बिहार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए पैकेज का हवाला भी उन्होंने दिया। बिहार चुनाव के दो चरण होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पत्रकारों से चर्चा की। हालांकि चुनाव पूरी तरह से संपन्न होने के पहले ली जाने वाली इस तरह की प्रेस काॅन्फ्रेेंस पर विपक्ष आपत्ती भी ले सकता है।

हालांकि इस बात से परे हटकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि चुनाव में एनडीए का प्रदर्शन अच्छा रहने का अनुमान है। उनका कहना था कि हर किसी ने भाजपा को वोट दिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्रीय नेतृत्व को भी पसंद किया गया है। बिहार में हाने वाले अनय सीटों के चुनाव में भी उन्होंने एनडीए की जीत का दावा किया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -