एनडीए विधायक दलों के नेता एन रंगासामी इस दिन लेंगे शपथ
एनडीए विधायक दलों के नेता एन रंगासामी इस दिन लेंगे शपथ
Share:

2 मई को विधानसभा चुनाव का परिणाम घोषित किए जा चुके है। इस एनडीए विधायक दल के नेता एन रंगासामी को नेता के रूप में चुना गया है। अब उन्हें 7 मई को दोपहर 1.20 बजे मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई जाएगी। हाल ही में अपडेट के अनुसार उन्होंने चुनाव पर अपनी जीत के बाद और सलेम में अपने आध्यात्मिक गुरु अप्प्पिथियम संयम के मंदिर से लौटने के बाद यह बयान दिया। बता दें कि उन्होंने शुक्रवार को उस समय शपथ ग्रहण करने की अपनी इच्छा से अवगत कराते हुए उपराज्यपाल डॉ.  तमिलिसाई सुंदरराजन को एक पत्र भेजा था।

 राज निवास में पार्टी के दो वरिष्ठ लोगों - पूर्व उपसभापति ए बक्थवाचलम और पूर्व विधायक एनएस जयबल द्वारा उपराज्यपाल को पत्र सौंपा गया था। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति के अनुमोदन पर, राणागास्वामी को उपराज्यपाल द्वारा शपथ ग्रहण के लिए आमंत्रित किया जाएगा। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना है कि केवल रंगासामी को ही शपथ दिलाई जाएगी, जबकि मंत्री परिषद को बाद में शपथ दिलाई जाएगी।

मंत्रियों की सूची को अंतिम रूप देने के बाद, इसे उपराज्यपाल को प्रस्तुत किया जाएगा, जो बदले में राष्ट्रपति की स्वीकृति प्राप्त करेंगे, इससे पहले कि वे शपथ ग्रहण कर सकें। अगले कुछ दिनों में, दोनों पक्षों को फैसला करना है।  

केरल में कोरोना से हालात बदतर, सीएम विजयन ने किया 8 से 16 मई तक लॉकडाउन का ऐलान

जल्द सामने आएगी बंगाल हिंसा की हकीकत, केंद्र सरकार ने जांच के लिए गठित की टीम

भाजपा विधायकों के समर्थन के बिना हम सरकार नहीं बना सकते: एन रंगसामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -