भाजपा सांसद साक्षी महाराज बोले, 'बिहार में चुनाव हार रहा है NDA'
भाजपा सांसद साक्षी महाराज बोले, 'बिहार में चुनाव हार रहा है NDA'
Share:

नई दिल्ली : अपने विवादित बयानों से पार्टी के लिए परेशानी खड़ी करने वाले सांसद साक्षी महाराज ने फिर एक विवादित बयान देकर भाजपा की मुश्किले बढ़ा दी हैं. हाल ही मे दिए अपने बयान में उन्होने कहा है कि बिहार विस चुनाव में NDA चुनाव हार रहा है. साक्षी ने कहा कि उन्हें मिली एक रिपोर्ट के अनुसार बिहार में NDA चुनाव हार रहा है और अगर ऐसा होता है तो यह पूरी तरह बिहार का नुकसान होगा. उन्होने कहा कि बिहार को कैंसर है और उसे तुरंत सर्जरी की जरूरत है.

साक्षी महाराज ने मोदी और अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी और शाह बिहार को आगे ले जाना चाहते हैं, पर बिहार उठना नहीं चाहता तो यह उसका दुर्भाग्य होगा. उन्होंंने माना कि उत्तर प्रदेश और बिहार में भाजपा की जीत काफी मुश्किल है. साक्षी ने बताया कि ये ऐसे राज्य हैं जो जाति से ऊपर उठना ही नहीं चाहते. बिहार में कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है, इसके बावजूद भी लोग लालू यादव को वोट करते हैं. बता दें कि साक्षी को कुछ घंटों पहले ही पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी भाषा पर संयम रखने की नसीहत दी थी .

पार्टी अध्यक्ष द्वारा दिल्ली तलब करने के सवाल पर उन्होने कहा कि पार्टी अध्यक्ष पिता समान हैं, वह एक मार्ग दर्शक हैं, जो अपने बेटों को सही दिशा दिखाते हैं. बातचीत के दौरान साक्षी ने उन खबरों को भी सिरे से खारिज किया जिसमें उन्हें दादरी और बीफ मामले में विवादास्पद बयान देने के कारण पार्टी अध्यक्ष से फटकार लगने की बात कही गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -