अचानक कार में लगी आग और जिंदा जल गए NCP नेता संजय शिंदे
अचानक कार में लगी आग और जिंदा जल गए NCP नेता संजय शिंदे
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता संजय शिंदे की कार में मंगलवार शाम को आग लगने के कारण झुलसकर मौत हो गई। संजय की गाड़ी में जिस वक़्त आग लगी, उस समय वे मुंबई-आगरा हाईवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के समीप थे। गाड़ी में आग लगने के पीछे का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

नासिक जिले के अंगूर निर्यातक संजय शिंदे कथित तौर पर अपने बाग के लिए कीटनाशक खरीदने हेतु पिंपलगांव के रास्ते में थे। तभी कदवा नदी के ओवरब्रिज के निकट उनके साथ यह दुर्घटना हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शॉर्ट सर्किट के कारण गाड़ी में आग भड़क गई। गाड़ी में हैंड सैनिटाइजर भी रखा हुआ था, जिसके कारण आग ने भीषण रूप ले लिया। शिंदे गाड़ी के दरवाजे को खोलने और विंडो को तोड़ने का प्रयास करने लगे, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। इस दौरान, आग और फैल गई, जिससे उनकी मौत हो गई।

कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे और शिंदे को बचाने का प्रयास किया। उन्होंने फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी। बाद में गाड़ी में लगी आग पर नियंत्रण पाया जा सका। इसके बाद मृत व्यक्ति की शिनाख्त एनसीपी के नेता संजय शिंदे के तौर पर हो सकी।

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए महानगरों में क्या हैं भाव ?

कोरोना में हुए नुकसान को लेकर किशोर बियानी ने बनाई ये योजना

आईटी दिग्गज इन्फोसिस ने की वेतन वृद्धि की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -