Share:
क्रूज ड्रग्स पार्टी में शामिल थे भोपाल के 5 युवक-युवती
क्रूज ड्रग्स पार्टी में शामिल थे भोपाल के 5 युवक-युवती

भोपाल: बीते शनिवार (2 अक्टूबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी की। उन्हें इस छापेमारी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मिले और इसी के साथ ही दिल्ली की तीन लड़कियां भी मिली। इन सभी के साथ ही 8 लोगों को NCB ने हिरासत में लिया गया था। वहीं अब खबर आई है कि, क्रूज में हुई हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी में भोपाल के पांच युवक युवती भी शामिल थे। जी हाँ, इस ड्रग पार्टी में भोपाल से पांच युवक युवतियां भी शामिल थे, जो अब हिरासत में है।

बताया जा रहा है इनमें से दो कपल और एक युवक है। NCB से मिली जानकारी के तहत हिरासत में लिए गए भोपाल के वरदान निगम, सिद्धांत, विशाल कोली समेत दो युवती भी पार्टी में शामिल थे, हालांकि अभी तक इनके ड्रग लेने की पुष्टि नही हुई है। वहीं दूसरी तरफ एनसीबी ने यह पुष्टि की है कि, इस क्रूज पर भोपाल के भी युवक युवतियां शामिल थे, हालांकि पूछताछ के बाद कुछ को रिहा कर दिया गया, लेकिन तीन युवक युवती अभी भी एनसीबी की हिरासत में हैं। NCB के एक अधिकारी ने कहा कि तीनों के फोन जब्त कर लिए गए हैं। आप सभी को बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी बीते रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

अब आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाने वाला है। बीते रविवर को मुंबई की कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीन लोगों को एक दिन की एनसीबी रिमांड पर भेजा था और अब आज आर्यन के जमानत मिलने के आसार नजर आ आहे हैं। आपको बता दें कि जिन आठ लोगों को पकड़ा गया है उनके मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जैसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं।

आर्यन खान की गिरफ्तारी से हैरान ये अभिनेता, कहा- 'ईश्वर उन्हें सही रास्ते पर सोचने की शक्ति दे'

पूछ्ताछ में लगातार रो रहे आर्यन, पापा शाहरुख़ से हो गई बात!

ड्रग्स केस: NCB पूछताछ में बड़ा खुलासा, 4 साल से ड्रग्स ले रहे आर्यन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -