हुस्न और ड्रग्स का कॉकटेल, खुबसूरत मॉडल गिरफ्तार
हुस्न और ड्रग्स का कॉकटेल, खुबसूरत मॉडल गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु : हुस्न के पीछे वह नशे की कारोबारी थी। कोई सोच भी नहीं सकता की इस खुबसूरत चेहरे के पीछे कई ज़िंदगियों को खोखला कर देने वाला एक घिनौना चेहरा होगा। दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कर्नाटक के बेंगलुरु में ड्रग रैकेट चलाने वाली एक 26 साल की खुबसूरत मॉडल दर्शमिता को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने बताया कि मॉडल कई राज्यों में इस रैकेट को चलाती थी। उसका मुख्य काम हाई प्रोफाइल कस्टमर्स और कॉलेज स्टूडेंट्स को ड्रग सप्लाई करना था।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जिस मॉडल को हिरासत में लिया, उसका नाम दर्शमिता गौड़ा है। वह 2014 में मिस क्वीन कर्नाटक बनी थी। बेंगलुरु में वह आए दिन फैशन इवेंट्स में नजर आती रहती हैं। ड्रग्स तस्करी के मामले में पांच लोगो को हिरासत में लिया जा चूका है। इस मामले का पर्दाफाश 2015 नवंबर में पहली बार हुआ। अब तक चार लोग अरेस्ट किए जा चुके हैं। बता दे कि एनसीबी ने 30 नवंबर 2015 को बेंगलुरु के आरटी नगर इलाके में रेड मारी थी।

उस दौरान भारी मात्रा में बैन ड्रग्स मिली थी। जिस फ्लैट में रेड किया गया था, वहां दर्शमिता अपने ब्वॉयफ्रेंड निशांत के साथ रहती थी। उस दौरान निशांत तो पुलिस की पकड़ में आ गया था, लेकिन मॉडल फारार हो गई थी। पुलिस ने निशांंत से इस मामले में पूछताछ की थी। उसने ही बताया था कि इस पूरे रैकेट में दर्शमिता का अहम रोल था। वह न केवल ड्रग सप्लाई का काम देखती थी, बल्कि ड्रग के लिए नकदी का जुगाड़ भी वही करती थी। लेन-देन का पूरा हिसाब भी वही देखती थी। इसी आधार पर पुलिस ने दर्शमिता को समन किया था। 21 जून को पूछताछ के दौरान एनसीबी ने उसे अपनी कस्टडी में ले लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -