एनबीए 2K20 ब्लैक-लाइव्स मैटर टी-शर्ट्स से जोड़ता है
एनबीए 2K20 ब्लैक-लाइव्स मैटर टी-शर्ट्स से जोड़ता है
Share:

एनबीए 2K20 काले लाइव्स मामला टी शर्ट जोड़ा गया है खेल में ।इसके अलावा  प्रकाशक जॉर्ज फ्लॉयड की स्मृति को सम्मानित करने के लिए कदम उठा रहा है। 2K का बास्केटबॉल खेल रेड डेड रिडेम्पशन 2 और ग्रैंड थेफ्ट ऑटो मेंशामिल हो गया और कुछ घंटों के लिए आदमी को उसके अंतिम संस्कार के दौरान श्रद्धांजलि दी। वहीं ब्लैक लिव्स मैटर के साथ सामने की शर्ट के सभी खिलाड़ी खिलाड़ियों के लिए स्वतंत्र हैं। वहीं यह हाल के वर्षों में फ्रैंचाइज़ी के लिए एक चिह्नित प्रस्थान है क्योंकिटाइटल के सभी मार्केटप्लेस पर माइक्रोट्रांसपोर्ट्स हो चुके हैं। इसके अलावा पूरे संग्रह में दो अन्य शर्ट्स हैं जो कहती हैं कि "I Can Breathe" और "Say Names"।वहीं  यह भी उल्लेखनीय है कि खेल में प्रवेश करने पर, शर्ट की घोषणा करने वाला संदेश पहली चीज थी जिसे खिलाड़ी देखते हैं| वहीं इससे पहले आज सुबह रॉकस्टार गेम्स ने जॉर्ज फ्लॉयड को सम्मानित करने के अपने इरादे की घोषणा की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बयान शुरू हुआ, 'ब्लैक लाइव्स मैटर। इसके अलावा जॉर्ज फ्लॉयड की विरासत का सम्मान करने के लिए, आज 6/4/20, 2: 00-4: 00 बजे ईटी से, हम अपने ऑनलाइन गेम, ग्रैंड थेफ्ट ऑटो ऑनलाइन और रेड डेड ऑनलाइन तक पहुंच बंद कर देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक निम्नलिखित ट्वीट में लिखा है| इसके अलावा  "स्मारक के बाद, हम आशा करते हैं कि आप हमारे परिवारों, काले-स्वामित्व वाले व्यवसायों, सड़कों पर मार्च करने वाले लोगों और यहां सूचीबद्ध संगठनों के माध्यम से गठबंधन करके, अमेरिका के नस्लीय अन्याय के कई पीड़ितों को सम्मानित करने में हमारा साथ देंगे।" वहीं "चैरिटी नेविगेटर के लिंक के साथ ही। वहीं 2K एनबीए 2K20 के साथ खेल के गेमिंग में फिर से परिभाषित करने के लिए जारी है, क्लास ग्राफिक्स और गेमप्ले, ग्राउंड ब्रेकिंग गेम मोड और अद्वितीय खिलाड़ी नियंत्रण और अनुकूलन में सर्वश्रेष्ठ विशेषता। 

इसके अलावा, अपनी अत्यधिक खुली दुनिया के पड़ोस के साथ, एनबीए 2K20 गेमर्स और बॉलर के लिए एक मंच है जो एक साथ आते हैं और बास्केटबॉल संस्कृति में आगे क्या बनाते हैं।अब तक के सबसे यथार्थवादी खिलाड़ी नियंत्रण के साथ अपने कौशल को अगले स्तर तक ले जाएं, जिसमें हस्ताक्षर शैली, उन्नत शूटिंग नियंत्रण, एक नया ड्रिबल आकार-अप सिस्टम, परिष्कृत ऑफ-बॉल टकराव और एक नया पढ़ने और प्रतिक्रियात्मक रक्षात्मक खेल के साथ उन्नत गति इंजन की विशेषता है। । आपकी जानकारी के लिए बता दें की अप-एंड-आने वाली दूरदर्शी शेल्डन कैंडिस अब तक की सबसे नेत्रहीन तेजस्वी MyCAREER सिनेमाई अनुभव को निर्देशित करती है।

लियो इस्डोर और विलियम हेक्मैन का पुलिस ने जारी किया फोटो, सूचना मिलने पर यहां करें कॉल

कोरोनावायरस के कारण कुछ जीन गंभीर बीमारी पैदा कर देते है

जॉर्ज फ्लॉयड प्रदर्शनकारियों में जुड़ने के लिए न्यूयॉर्क के डॉक्टरों ने छोड़ी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -