नक्सली समर्थक को पुलिस ने गिरफ्तार किया
नक्सली समर्थक को पुलिस ने गिरफ्तार किया
Share:

रायपुर : सोमवार को पुलिस ने नक्सली वीरेंद्र कुर्रे को गिरफ्तार कर लिया. दअरसल वीरेंद्र कुर्रे प्रदेश में पुलिस परिवारों के आंदोलन को समर्थन देने पहुंचा था. नक्सली पुलिस परिवारों के आंदोलन को ये कहते हुए समर्थन देने पंहुचा था कि प्रदेश में पुलिस जवानों को प्रताड़ित किया जा रहा है. इस दौरान  नक्सली वीरेंद्र कुर्रे कई ग्रमीणों को अपने साथ लेकर पहुंचा था. इसलिए वीरेंद्र कुर्रे के साथ पहुंचे ग्रामीणों को भी पकड़ा गया.

वीरेंद्र कुर्रे एक महीना पहले ही जमानत पर छूटा है. उस पर जेके लक्ष्मी सीमेंट प्लांट में आगजनी, पुलिस वालों पर हमला तथा थाने में आग लगाने सहित कुछ अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने वीरेंद्र कुर्रे के घर से नक्सली साहित्य और बम बनाने से सम्बंधित दस्तावेज भी जब्त किये थे. 

वीरेंद्र कुर्रे पर नक्सलियों के शहरी नेटवर्क में शामिल रहने का भी आरोप है. इस मामले में उसे चार साल की सजा भी मिली थी. जेल से छूटने के बाद वो पुलिस परिवार के आंदोलन को समर्थन देने पहुंचा था. वीरेंद्र कुर्रे के साथ जिन ग्रामीणों को पकड़ा गया है उन्हें वीरेंद्र कुर्रे गुमराह करके लाया था. ग्रामीण जिस गाडी में थे उस पर गिरौधपुरी धाम चलो लिखा बैनर लगा हुआ था.  

NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप, जांच में जुटी कमेटी

सड़क हादसे में स्कूल बस क्षतिग्रस्त, तीन बच्चे घायल

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की बैठक, प्रत्याशियों के चयन पर चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -